पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • 1 More Case In Partnership Dispute Between Banwari Lal & Sons, Rupea And Other Youth Abused By DET firm's Shareholder In DETC Cell Tax Office

विवाद:बनवारी लाल एंड संस के पार्टनरशिप विवाद में 1 और केस, आराेप- फर्म के हिस्सेदार की पत्नी रुचिका व अन्य युवक ने डीईटीसी सेल टैक्स कार्यालय में की गाली-गलौज

अम्बाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीसी बाजार में मैसर्ज बनवारी लाल एंड संस का पार्टनरशिप विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी विवाद में बुधवार शाम काे डीईटीसी सेल टैक्स सुरेंद्र कुमार ने फर्म के दूसरे हिस्सेदार अमित की पत्नी रुचिका मित्तल व एक युवक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, गाली-गलाैज करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। असल में, उप-आबकारी एंड कराधान आयुक्त (डीईटीसी सेल टैक्स) कार्यालय ने कुछ दिन पहले बनवारी लाल एंड संस फर्म मालिक दलजीत सिंह की जनरल पावर ऑफ अटार्नी (जीपीए) होल्डर आर्य नगर निवासी पुत्रवधु नेहा सेठ के घर के बाहर नोटिस चस्पा किया था।

इस नोटिस काे देख बुधवार शाम 4 बजे नेहा सेठ आशीष गुलाटी नामक व्यक्ति के साथ डीईटीसी कार्यालय पहुंची। उन्हाेंने नोटिस का कारण पूछा। यह नोटिस मैसर्ज बनवारी लाल संस फर्म के नाम था और फर्म मालिक दलजीत सिंह की जगह नेहा ही इस फर्म का कामकाज संभाल रही हैं। फर्म के दूसरे हिस्सेदार कैंट के आर्य नगर में रहने वाले अमित मित्तल हैं।

डीईटीसी ने पुलिस काे ये दी शिकायत

डीईटीसी सुरेंद्र कुमार ने पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि बुधवार काे जब वे नेहा सेठ व एक अन्य व्यक्ति के साथ नोटिस के संबंध में बातचीत कर रहे थे, तभी एक महिला व एक लड़के के साथ आई। महिला ने अपना नाम रूचिका मित्तल बताया। महिला ने उसे कहा कि आप इनको कागजात क्यों दे रहे हैं। उसने झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए। साथ आया युवक भी गाली गलौज करने लगा। उस महिला व युवक ने नेहा सेठ और आशीष गुलाटी के सामने उसे बच्चों और उन्हें जान से मरवा देने की धमकी दी।

इसके बाद दोनों में हाथापाई करने पर उतर आए। डीईटीसी ने बताया कि महिला ने अपना नाम रूचिका मित्तल और पता सिटी में सेक्टर-9 में अर्बन एस्टेट का बताया। महिला ने इसी बीच डीईटीसी फर्म से जुड़े दस्तावेज भी मांगे।, लेकिन उन्हाेंने महिला से कहा कि फर्म से जुड़े दस्तावेज संबंधित केस के जांच अधिकारी को दिए जाएंगे। यह बात सुन कर महिला भड़क गई। बाद में महिला और युवक दोनों चले गए।

11 जुलाई काे भी हाे चुका केस

कैंट के आर्य नगर निवासी दलजीत सेठ ने 11 जुलाई काे अमित मित्तल, उसकी पत्नी रुचिका मित्तल और बेटे अध्ययन के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया था। यह बिजली के सामान की फर्म है और अमित मित्तल हिंदू डिवाइडेड फैमिली के अनुसार फर्म के हिस्सेदार हैं। दलजीत का आरोप था कि बीमारी के चलते वह 3 साल फर्म में नहीं जा पाए। जब उनकी पुत्रवधू नेहा ने कामकाज देखना शुरू किया तो अमित और रुचिका की धोखाधड़ी का पता चला। अमित ने पत्नी रुचिका के नाम पर ट्रेडिंग कंपनी खुलवा दी और अपना बोर्ड लगवा दिया। फर्म के हिसाब में गड़बड़ मिली। अमित ने रुचिका के नाम पर श्री कृष्णा ट्रेडिंग कंपनी, बनवारी लाल इलेक्ट्रिक कंपनी व अरिहंत एजेंसी के नाम से भी धोखा देने के लिए अलग-2 फर्में बनाई हुई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें