पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

379 मरीज मिले:साइंस कारोबारी समेत 10 लोगों की कोरोना से मौत, इनमें 4 मौत सिटी व 4 कैंट में हुई

अम्बाला सिटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को जिले में 379 नए कोरोना केस भी मिले है। - Dainik Bhaskar
सोमवार को जिले में 379 नए कोरोना केस भी मिले है।
  • जिले में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 3 लाख पार

कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच लगातार दूसरे दिन सोमवार को 10 कोरोना मरीजों की मौत हुई। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक ये सभी मरीज कोरोना के अलावा किसी अन्य गंभीर बीमारी से ग्रस्ति थे और ये सभी मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। इनमें से चार मरीज सिटी व चार कैंट के रहने वाले थे।

एक-एक मरीज बराड़ा व मुलाना का रहने वाला था। अम्बाला कैंट में रविवार को कुल 16 अंतिम संस्कार हुए। जिनमें से 11 कोविड प्रोटोकॉल से हुए। सिटी के गोबिंदपुरा रामबाग श्मशान घाट में कुल 13 अंतिम संस्कार में से 7 कोविड प्रोटोकॉल के तहत हुए।

कैंट में हुए 11 अंतिम संस्कार में से तीन संस्कार आलू गोदाम एरिया के लोगों के हुए। इनमें दो महिलाएं और एक पुरुष रहे। विजय रतन चौक पर दशमेश इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक के भाई का कोविड प्रोटोकाेल से अंतिम संस्कार हुआ। वे आलू गोदाम एरिया के निवासी थे।

वहीं, कैंट के जवाहर लाल मंदिर के सामने साइंस इलेक्ट्रॉनिक्स का काम करने वाले कारोबारी का भी कोविड प्रोटोकाेल से अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक कैंट के आलू गोदाम एरिया में दो ही मौतें हुई। इनमें 64 वर्षीय पुरुष व 61 वर्षीय महिला शामिल है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक कैंट में एक-एक मौत दुर्गा नगर के रहने वाले 67 वर्षीय व्यक्ति व शांति नगर के 71 वर्षीय व्यक्ति की हुई। वहीं, सिटी में शालीमार कॉलोनी की 33 वर्षीय, कंचघर की 49 वर्षीय, चरखी मोहल्ला की 46 वर्षीय व दुर्गा नगर की 60 वर्षीय महिला की हुई। बराड़ा के गांव जलूबी निवासी 80 वर्षीय व मुलाना की 75 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई। मई के तीन दिनों में हुई 29 मौतों समेत जिले में अब तक 270 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं।

11वीं मौत मुलाना के एमएम कोविड अस्पताल में हुई है। यहां नारायणगढ़ के गांव नन्हेड़ा के 75 वर्षीय व्यक्ति 23 अप्रैल से भर्ती थे। सोमवार दोपहर 12 बजे मौत हो गई। यह मौत अभी सरकारी रिकॉर्ड में नहीं गिनी गई है। वहीं सोमवार को जिले में 379 नए कोरोना केस भी मिले है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें