पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:1050 को दी वैक्सीन, 9 कोरोना संक्रमित मिले

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य विभाग ने वीरवार को 1050 लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी। अब तक जिले में करीब 2600 हेल्थ एवं फ्रंट लाइन वर्कर को वैक्सीन दी जा चुकी है। वीरवार को दी गई डोज अब सबसे ज्यादा है। विभाग ने पीएचसी स्तर पर भी वैक्सीनेशन शुरू कर दी है। दूसरी तरफ जिले में 9 कोरोना संक्रमित भी मिले हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 11,778 हो गया है।

वहीं, राहत की खबर यह रही कि 11 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसके बाद अब जिले में कुल एक्टिव मरीज 70 हैं और रिकवरी रेट 98.17 प्रतिशत पहुंच गया है। वहीं, वीरवार को जो कोरोना संक्रमित मिले हैं उनमें अम्बाला सिटी के सिंघावाला से 2 मरीज, सेक्टर-8, प्रीत नगर, मनाली हाउस से एक-एक मरीज मिला। वहीं, कैंट में प्रभु प्रेम पुरम, डिफेंस कॉलोनी, गांव पंजोली व बहरामपुर से एक-एक मरीज मिला। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब जिले में कोरोना केसों के डबल होने की दर 500 दिन है। वहीं, जिले में संक्रमण दर अब एक प्रतिशत के पास पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें