पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:हीलिंग टच अस्पताल में मरीज के तिमारदार के 1.10 लाख चोरी, सीसीटीवी फुटेज से चोर गिरफ्तार

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला सिटी | हीलिग टच अस्पताल में चाेरी करने वाला अाराेपी योगेश उर्फ रोबिन - Dainik Bhaskar
अम्बाला सिटी | हीलिग टच अस्पताल में चाेरी करने वाला अाराेपी योगेश उर्फ रोबिन
  • पकड़े गए गीता नगरी के याेगेश से सिर्फ 10 हजार बरामद कर सकी पुलिस

एक व्यक्ति अपने ताऊ की तबीयत खराब होने पर उसे सिटी के हीलिंग टच अस्पताल में लाया। वह रात को अस्पताल के रिसेप्शन हाॅल में सोया हुआ था तो उसका किसी ने बैग चुरा लिया। बैग में 1.10 लाख रुपए व मोबाइल था। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से गीता नगरी के आरोपी योगेश उर्फ रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया। आराेपी काे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपी से पुलिस ने 10 हजार रुपए व मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस ने यमुनानगर के सबीलपुर जट्टां गांव के बलजिंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। बलजिंद्र ने कहा था कि उनके ताऊ की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। वह उन्हें 26 मार्च की रात को अस्पताल लेकर आए। उनके ताऊ का पुरानी बीमारी के कारण इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह रात करीब 12:15 बजे रिसेप्शन हाॅल में सो गए थे। बैग उनके पास ही पड़ा था, जिसमें नकदी व मोबाइल था।

सुबह 4 बजे उठे तो बैग गायब था। बलदेव नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर अस्पताल में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की तो उसमें एक युवक बैग चोरी कर बाहर की तरफ जाता हुआ नजर आया। इसी आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का तर्क-चोर नशे का आदी, 1 लाख रुपए खाने-पीने में उड़ा दिए होंगे

अस्पताल में चोरी के मामले में आरोपी से सिर्फ 10 हजार रुपए बरामद होने से बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर एक ही दिन में चोर ने 1 लाख रुपए का क्या किया। इसके जवाब में पुलिस का तर्क है कि चोर ने 1 लाख में से कुछ रकम खाने-पीने पर उड़ा दी होगी।

चौकी इंचार्ज रोहताश के मुताबिक आरोपी नशा करने का आदी है। वह पहले बलदेव नगर में अपने मकान में रहता था। अब गीता नगरी में किराये के मकान में रह रहा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ पैसे उसने खाने-पीने पर खर्च कर दिए और कुछ उसकी जेब से गिर गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें