पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनैा संक्रमण:काेराेना से ठीक हाेने के बाद 14 मरीज दोबारा हुए संक्रमित, कैंट के मुकाबले सिटी में 33% ज्यादा मिले केस

​​​​​​​अम्बाला सिटी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में 14 मरीज काेराेना से ठीक हाेने के बाद दाेबारा संक्रमित हुए हैं। इनमें आम लोगों के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग का स्टाफ भी शामिल है, जिन्हें दोबारा से कोरोना के इलाज से गुजरना पड़ा। ऐसे में यह उन लोगों के लिए सबक से कम नहीं हैं जो कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे और एक बार काेराेना से ठीक हाेने के बाद बार-बार चेताए जाने के बावजूद मास्क नहीं लगा रहे।

ऐसे लोग अपने साथ अपने परिवार व दूसराें के लिए भी खतरा बने हुए हैं। अब कोरोना की रफ्तार पहली लहर से भी तेज है। अब तक आए कोरोना के कुल केसों की बात करें तो सिटी में कैंट के मुकाबले लगभग 33 फीसदी ज्यादा मरीज मिले हैं।

सिटी में अब तक 6203 मरीज मिले, वहीं कैंट में 4031 मरीज मिल चुके हैं। कैंट के मुकाबले सिटी में करीब 6 फीसदी ज्यादा टेस्ट हुए हैं। वहीं, चौड़मस्तपुर सीएचसी के एरिया में 2094 मरीज संक्रमित मिल चुके। टेस्ट के मुकाबले में शहजादपुर सीएचसी का एरिया आगे रहा है, जहां 787 मरीज मिले हैं। वहीं, बराड़ा में 625, नारायणगढ़ में 584 मरीज मिल चुके हैं। सिविल सर्जन के मुताबिक कोरोना को हराने के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है। जिन इलाकों में ज्यादा मरीज मिले हैं वहां टेस्ट भी ज्यादा हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें