पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:माता-पिता के काम पर जाने के बाद 15 वर्षीय इकलौते बेटे ने लगाया फंदा

अम्बाला सिटी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता दिहाड़ीदार व मां वीटा मिल्क प्लांट में पीयन

हरि पैलेस के पास किराए पर रहने वाले दंपती के करीब 15 साल के इकलौते बेटे दिव्यांशु ने वीरवार दोपहर काे घर में फंदा लगाकर जान दे दी। जिस वक्त फंदा लगाया दिव्यांशु अकेला था अाैर माता-पिता काम पर गए हुए थे।

माैत के बारे में सबसे पहले दिव्यांशु के पड़ोसी दोस्तों काे पता चला, जब बे उसे बुलाने घर आए थे। पहले दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया और फिर अंदर की तरफ धकेलकर खाेला ताे दिव्यांशु को फंदे पर झूलता पाया। इसकी जानकारी सोहन लाल स्कूल के पास रहने वाली दिव्यांशु की नानी व परिवार के अन्य लोगों को दी।

दिव्यांशु के जीवित होने की उम्मीद में उसे सिटी सिविल अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिटी थाना एसएचओ रामकुमार के मुताबिक शुक्रवार को बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सिटी पुलिस के मुताबिक दिव्यांशु कक्षा 10वीं का छात्र था। उसके पिता सुरेंद्र लकड़ी चिराई के आरे पर दिहाड़ी करते हैं, जबकि मां वीटा मिल्क प्लांट में पीयन हैं। दोनाें सुबह अपने-अपने काम पर चले गए थे। दिव्यांशु घर पर अकेला था। जिसे करीब सवा 3 बजे पड़ोस के बच्चों ने फंदे पर लटका देखा। दिव्यांशु के फंदा लगाने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें