• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • 20 Thousand Rupees Snatched From The Factory Owner Returning To Sapeda From The Science Factory, Broke 2 Mobiles

मारपीट कर स्नैचिंग का आरोप:साइंस फैक्टरी से सपेड़ा लौट रहे फैक्टरी मालिक से मारपीट कर 20 हजार रुपए छीने, 2 मोबाइल तोड़े

अम्बाला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव सपेड़ा निवासी गुरजीत सिंह जानकारी देते हुए। - Dainik Bhaskar
गांव सपेड़ा निवासी गुरजीत सिंह जानकारी देते हुए।
  • गुरजीत सिंह ने फैक्टरी में काम करने वाले वर्करों पर लगाया आराेप, पुलिस ने बयान दर्ज किए

विश्वकर्मा-डे मनाकर अपने गांव सपेड़ा लौट रहे फैक्टरी मालिक गुरजीत सिंह ने सपेड़ा रोड पर फैक्टरी में काम करने वाले वर्करों पर मारपीट कर स्नैचिंग का आरोप लगाया। फैक्टरी मालिक ने कहा कि उनसे हमलावरों ने 20 हजार रुपए छीन लिए और 2 मोबाइल फोन तोड़ दिए। पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर कॉल की तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। महेश नगर थाने से जांच अधिकारी अमित ने फैक्टरी मालिक के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी कैंट में साइंस की फैक्टरी है, जहां पूजा के बाद उसने अपने सभी वर्कर को मिठाइयां दी और शुक्रवार शाम साढ़े 5 बजे अपने भाई राजिंद्र सिंह के साथ एक्टिवा पर खुड्डा कलां मोड़ से गांव सपेड़ा की तरफ आ रहे थे। जैसे ही रास्ते में बनी एक फैक्टरी के पास पहुंचे तो उनके सामने जा रहे एक बाइक सवार महिला को वर्कर ने ईंट से हमला किया। इसी के चलते महिला बाइक से गिर गई। इस घटना को देख कर वह रुक गए और जब फैक्टरी में काम करने वाले वर्करों को समझाया तो उन्होंने गाली-गलौज की और ईंटों से हमला कर दिया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके 2 मोबाइल हमलावरों ने तोड़ दिए और 20 हजार रुपए छीन लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई के बेटे की 7 नवंबर की शादी है, इसलिए वह पेमेंट लेकर घर आ रहे थे। आरोप है कि हमलावरों ने शराब पी हुई थी और आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया है कि हमलावर सुबह से फैक्टरी के सामने बैठकर शराब पी रहे थे।

खबरें और भी हैं...