पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जहरीला पदार्थ निगलने से मौत:शादी से लौटे 21 और 20 वर्षीय दो दोस्तों ने जहरीला पदार्थ निगला, अस्पताल में दम तोड़ा

नारायणगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रजत व शुभम का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
रजत व शुभम का फाइल फोटो।
  • शुभम भूड़ माजरी और रजत शहजादपुर का रहने वाला था, दोनों फैक्ट्री वर्कर थे

गांव भूड़ माजरी के 21 वर्षीय शुभम और शहजादपुर के 20 वर्षीय रजत ने शनिवार रात जहरीला पदार्थ निगल लिया। एक युवक की अम्बाला के सिविल अस्पताल में रात ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने सेक्टर 32 के अस्पताल में रविवार शाम को दम तोड़ दिया। शुभम और रजत में गहरी दोस्ती थी। दोनों शहजादपुर एक प्लाई फैक्ट्री में काम करते थे। शनिवार को दोनों साहा एक शादी में गए थे।

बताया जाता है कि वहां दोनों ने शराब पी थी। यही नहीं शाम को भूड़ माजरी पहुंच कर भी शराब पी थी। शनिवार रात को करीब 8 बजे दोनों ने अपने एक दोस्त को फोन करके बताया कि उन्होंने बीबीपुर मोड़ के पास जहरीला पदार्थ निगल लिया गया। भूड़ माजरी के ही एक दोस्त के साथ गए थे।

वापस आकर उसी के घर शराब पी थी। दोनों को तुरंत सीएचसी शहजादपुर ले जाया गया। वहां से दोनों को अम्बाला रेफर कर दिया। रात को शुभम की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि रजत को चंडीगढ़ सेक्टर 32 रेफर कर दिया गया।

पुलिस अभी शुभम का पोस्टमार्टम करवाकर फारिग ही हुई थी कि सेक्टर 32 से रजत की मौत का रुक्का पुलिस को मिला है। शुभम तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। रजत के एक छोटा भाई है। रजत के पिता की मौत हो चुकी है। दोनों ने यह कदम क्यों उठाया, इस पर दोनों में से ही किसी के परिजन कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें