पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:कोरोना के 22 नए संक्रमित केस मिले, जिले की काेविड यूनिट हाे रहीं खाली

अम्बाला सिटी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को कोरोना के 22 नए संक्रमित मिले। इनमें से 20 को होम आइसोलेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब ज्यादातर कोविड यूनिट में कोई मरीज नहीं है। लगभग मरीज होम आइसोलेट हैं और इमरजेंसी की स्थिति में सिटी सिविल अस्पताल की कोविड यूनिट में ही भेजे जा रहे हैं।

कोरोना के पीक के दौरान व्यस्त रहीं दूसरी कोविड यूनिट अब खाली हैं। मुलाना के एमएम अस्पताल की कोविड यूनिट में अब वेंटीलेटर पर एक व ऑक्सीजन सपाेर्ट पर 3 मरीज हैं। जिले में कुल 130 एक्टिव मरीज हैं और उनमें से 100 होम आइसोलेट हैं।

कोरोना केसों की कुल संख्या 11,661 पहुंच गई है। शुक्रवार को सिटी में सेक्टर-7 से 5 मरीज, सोनिया कॉलोनी व वीटा एंक्लेव से 2-2, जंडली व सेक्टर-1 से एक-एक मरीज मिला। इसी प्रकार कैंट के प्रभु प्रेम पुरम से 2, बकरा मंडी, विष्णु विहार से एक-एक व बराड़ा के हरगोबिंदपुरा व मुलाना सीएचसी के खुड्‌डा खुर्द से एक-एक केस मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser