पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • 22 People Who Came To The Marriage Party Got 5 Positive Among Them, 83 Cases Were Found On The First Day Of Unlock 3, 87 Discharges Were Also Done.

कोरोना अपडेट:मैरिज पार्टी में आए 22 लोग इनमें 5 पॉजिटिव मिले, अनलॉक-3 के पहले दिन 83 केस मिले, 87 डिस्चार्ज भी हुए

अम्बाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला | कैंट में प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) छबियाना में लोगों की कोविड-19 जांच मेडिकल ऑफिसर डाॅ. योगिता की देखरेख में की गई। डाॅ. योगिता ने बताया कि केंद्र की ओर से रामबाग रोड पर भैरों मंदिर में रैंडम जांच की गई। इस जांच के दौरान दो लोग काेराेना के लक्ष्ण मिले हैं। सिविल अस्पताल से डाॅ. विशाल की टीम भी मौजूद रही।
  • काेरोना से जान गंवा चुके दंपति के बेटे व पुत्रवधु निगेटिव

शनिवार को जिले में 83 पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं 87 मरीज डिस्चार्ज भी हुए हैं। मरीजों की कुल संख्या अब 1626 हो गई है। एक्टिव मरीज 308 हैं। मुलाना में पहली बार 2 केस पॉजिटिव आए हैं। नारायणगढ़ में एक मैरिज पार्टी में शामिल हुए संक्रमित मरीज के कारण शनिवार को 5 लोगाें की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई।

नारायणगढ़ में एक युवक की शादी हुई तो उसने अपनी मैरिज की पार्टी एक होटल में दी। पार्टी में 22 लोग शामिल होकर एंज्वॉय कर रहे थे। इनमें एक युवक ऐसा भी था, जिसका 3 दिन पहले ही कोरोना टेस्ट हुआ था। पार्टी से अगले दिन युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो पार्टी में शामिल सभी के टेस्ट हुए थे।

काेरोना से जान गंवा चुके दंपति के बेटे व पुत्रवधु निगेटिव : संभालखा के नायब सूबेदार व उनकी पत्नी की कोरोना से मौत के बाद उनके परिवार के लिए शनिवार को राहत भरी खबर आई। उनके बेटे के बाद पुत्रवधु की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो दिन पहले ही सूबेदार की पुत्रवधु व 4 साल की पोती का कोरोना टेस्ट के लिए रिपीट सैंपल लिया था। नायब सूबेदार के पॉजिटिव पाए जाने के बाद टेस्ट में उनकी पत्नी, बेटा व पुत्रवधु भी संक्रमित मिले थे। 25 जुलाई को नायब सूबेदार और 29 जुलाई को उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया था।

सिटी में 1 साल की बच्ची समेत 17 संक्रमित मिले
सिटी में सेक्टर-9 से 3 मरीज पॉजिटिव आए। इसमें 8 साल की बच्ची भी शामिल है। इसके अलावा 25 साल की महिला व 55 साल का पुरुष भी पॉजिटिव आया है। सिविल सर्जन ऑफिस से भी 35 साल का एक कर्मी पॉजिटिव आया है। सिटी में 30 का युवक और 50 साल का व्यक्ति भी पॉजिटिव मिला।

न्यू विजय नगर का 38 साल का व्यक्ति और बलदेव नगर का 51 साल का व्यक्ति पॉजिटिव आया है। सिटी के घेल रोड स्थित हीरा नगर में 20 साल का युवक और 38 साल का व्यक्ति संक्रमित आया। बलदेव नगर में 29 साल की महिला, 34 साल का युवक तथा 32 साल का युवक पॉजिटिव आए हैं। विकास विहार का 53 साल का व्यक्ति, नया बांस की 1 साल की बच्ची तथा 8 साल का बच्चा पॉजिटिव आए हैं।

शहजादपुर में 11 युवक पॉजिटिव
शहजादपुर की दुर्गा काॅलोनी में 6 केस आए हैं। यहां 24 व 25 साल के युवक, 20 साल के 2 युवक, 17 साल का किशोर, 29 साल का युवक पॉजिटिव आए हैं। काला अंब में 17 व 27 साल के युवक, 31 साल का युवक, 16 साल का किशोर, 19 साल का युवक पॉजिटिव आए हैं।

शिवपुरी काॅलोनी कालाअंब का 22 साल का युवक, काला अंब नियर मारकंडा में 13 साल का किशोर और 20 साल का युवक संक्रमित मिले। इसके अलावा 35 साल का युवक, 37 साल की महिला, 63 साल की बुजुर्ग, 8 साल की बच्ची, 4 साल का बच्चा, 41 साल का व्यक्ति, 39 साल का व्यक्ति, 18 साल के युवक की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई।

नारायणगढ़ में मिले 28 मरीज
जिले के 17 मरीज अम्बाला सिटी से हैं। कैंट से 12 मरीज मिले। मुलाना से 3, नारायणगढ़ से 28, शहजादपुर से 21 और चौड़मस्तपुर से एक मरीज पॉजिटिव आया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें