पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस को मिली कामयाबी:आरटीए सचिव के काम में बाधा डालने व हमले के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

अम्बाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

एडीसी-कम-आरटीए सचिव प्रीति की चेकिंग टीम पर पथराव, गाड़ी पलटने, ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर को बंधक बनाने के मामले में सीआईए नारायणगढ़ ने हरप्रीत सिंह उर्फ मित्तू, बलदेव नगर में वीटा इन्क्लेव निवासी सिमरनजीत सिंह, सिटी रविदास बस्ती निवासी सुमित कुमार को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को काेर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

सीआईए नारायणगढ़ 21 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि 18 सितंबर को आरटीए सहायक सचिव रूप चंद की शिकायत पर पंजोखरा थाने में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, जानलेवा हमला करने, किडनैपिंग समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

दो मोबाइल टावर से बैटरी बैंक के 48 सेल चोरी

मिट्‌ठापुर में बीएसएनएल और एयरटेल के मोबाइल टावर से 600 एएच के बैटरी बैंक से 48 सेल चोरी हाे गए। इनकी कीमत 4 लाख रुपए बताई जा रही है। दोनाें टावर में चोरी को अंजाम ताला व शटर तोड़कर दिया गया है। बीएसएनएल के एसडीओ मुकेश बंसल ने बताया कि चोरी की शिकायत पुलिस से की है। एयरटेल टावर के गार्ड सुरजीत ने बताया कि 6 अक्टूबर को रतनहेड़ी टावर से भी बैटरी बैंक चोरी हुए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें