पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:खालसा हाई स्कूल में सामान चाेरी करती 3 महिलाएं पकड़ी

अम्बाला2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाेरी करते पकड़ी गई महिलाअाें का चाैकी ले जाते पुलिस कर्मी।

सिटी काेर्ट राेड स्थित खालसा हाई स्कूल से 3 महिलाएं चाेरी करते पकड़ी गई। स्कूल मैनेजमेंट सदस्याें ने पुलिस के साथ माैके पर जाकर महिलाओं काे पकड़ा। पुलिस ने सुरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। एसजीपीसी मेंबर हरपाल सिंह पाली ने बताया कि पिछले 2-3 दिन से स्कूल से सामान चाेरी हाे रहा था। महिलाएं स्कूल के पीछे से दीवार में किए गए हाेल से अंदर घुसती थी और सामान चाेरी कर ऑटाे में भरकर ले जाती थी।

दुकानदाराें ने शक हाेने पर उनकाे इस बारे में जानकारी दी। उन्हाेंने शनिवार सुबह 10 बजे अपने साथियाें के साथ पास की ही दुकान में बैठकर महिलाओं काे पकड़ने का प्लान बनाया। महिलाएं 12 बजे स्कूल के पीछे दीवार में बने हाेल से अंदर आई। उन्हाेंने तभी पुलिस काे सूचित किया। आसपास दुकानदार भी एकत्रित हाे गए। पुलिस और उन्हाेंने स्कूल में जाकर महिलाओं काे पकड़ लिया।

उनके अनुसार महिलाएं वाशरूम का सामान चुराकर ले जाने लगी थी और कूलर की माेटर भी खाेल रही थी। शिकायत में बताया गया है कि स्कूल के दो सिलेंडर, गैस चूल्हा, 3 कंप्यूटर, वाशरूम में लगी 20-25 टाेंटियां गायब थी। पुलिस चाैकी नंबर 5 इंचार्ज सुलतान सिंह ने बताया कि चाेरी मामले में नाहन हाउस की 3 महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें