पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • 3 Years After Purchasing The Shop, It Was Found Out That He Had A Loan, A Case Was Registered Against The Sellers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी मामला:दुकान खरीदने के 3 साल बाद पता चला उस पर लोन था, विक्रेताओं पर केस दर्ज

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गा कॉलोनी के संजीव कुमार की शिकायत गांव बड़ी बस्सी के बलजिंद्र सिंह व अन्य पर धोखाधड़ी, साजिश रचने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उनकी वार्ड नंबर-1 में हुसैनी रोड पर दुकान है। नगरपालिका के गृहकर रिकॉर्ड में वह उसके मालिक हैं। एसपी को दी शिकायत में संजीव ने बताया कि सितंबर 2017 में यह प्रॉपर्टी भूखड़ी की राजबाला से खरीदी थी।

राजबाला ने यह दुकान बड़ी बस्सी के बलजिंद्र सिंह से खरीदी थी। दुकान बेचने की डील में राजबाला, राजिन्द्र पाल व बलजिन्द्र सिंह भी था। सौदे के वक्त इन लोगों ने कहा था कि दुकान पर कोई लोन नहीं है। जमाबंदी व नगरपालिका रिकॉर्ड में ही कोई लोन दर्ज नहीं था। संजीव इस दुकान में बिल्डिंग मैटीरियल का काम करता है।

फरवरी 2020 को दुकान पर कुछ लोग पुलिस के साथ आए और कहा कि इस दुकान पर मैग्मा फाइनेंस कंपनी का लोन है। संजीव का आरोप है कि राजबाला, बलजिंद्र व अन्य लोगों ने मिलीभगत करके साजिश के तहत दुकान बेची और लोन होने की जानकारी छिपाई। बलजिन्द्र सैनी की पत्नी कुलदीप कौर उक्त लोन में गारंटर है। पहले शिकायतकर्ता ने डीएसपी नारायणगढ़ को शिकायत दी थी लेकिन उसे दफ्तर दाखिल कर दिया गया।

मारपीट-स्नैचिंग के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

पड़ाव थाना में दर्ज स्नैचिंग व मारपीट के मामले में सीआईए-वन ने तीसरे आरोपी सिटी के जड़ोत रोड पर उत्तम नगर निवासी नवजोत धीमान उर्फ हन्नी को गिरफ्तार किया। महेश नगर के जैन नगर निवासी राम लाल ने 22 अगस्त को शिकायत दी थी कि उसकी परमिट क्रूजर गाड़ी है, जिस पर उसने सत्यवान को चालक रखा है। राम लाल के अनुसार वह 21 अगस्त की रात 2:30 बजे स्कूटर पर सत्यवान के पास गया। वहां सतीश कुमार उर्फ छोटू, हापा व उनके साथी 5-6 युवक उससे बिना किसी कारण के गाली-गलौज व मारपीट की कर 1400 रुपए व दस्तावेज छीन ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें