पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:स्कूटी सवार 3 युवकों को तेपला में दूसरे स्कूटी वाले ने टक्कर मारी, एक की माैत

अम्बालाध/साहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंडली में एक समारोह से जगाधरी के गांव तेजली स्कूटी पर लौटते वक्त 3 युवक तेपला में आरडी फार्म के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे में यूपी में गोरखपुर के गांव शंकरपुर निवासी विशाल की मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार तेजली निवासी अमन व कर्मदीप को चोटें आई हैं। चचेरे भाई बृजेश का आरोप है कि स्कूटी को पीछे से आए दूसरे स्कूटी सवार ने साइड मारी, जिससे विशाल की स्कूटी असंतुलित होकर सफेदों से जा टकराई। बृजेश की शिकायत पर साहा थाना पुलिस ने स्कूटी सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बृजेश ने बताया कि उसका चचेरा भाई विशाल तेजली में उनके साथ रह रहा था। मंगलवार को उसके दोस्त तेजली निवासी अमन की जंडली में बहन के घर कार्यक्रम था। वह स्कूटी पर सवार होकर आए थे। स्कूटी उसकी भाई की सास शोभा के नाम रजिस्टर्ड है। लौटते समय विशाल स्कूटी चला रहा था। पीछे कर्मदीप और अमन बैठे थे। आरडी फार्म तेपला के सामने एक अन्य स्कूटी वाले ने विशाल की स्कूटी को साइड मार दी।

विशाल की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर सफेदे के पेड़ों से टकराई। बृजेश ने बताया कि साइड मारने वाले स्कूटी सवार का उसने साहा चौक तक पीछा भी किया, लेकिन वे फरार हाे गया। विशाल व कर्मदीप काे एंबुलेंस से कैंट सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें