पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेखौफ चोर:कैंट बस स्टैंड में 4 यात्रियों की जेब कटी, मोबाइल व नकदी चाेरी

अम्बाला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड कैंट में जेब कटने की जानकारी देता पीड़ित।

कैंट बस स्टैंड परिसर में फुटपाथ और खाली जगह पर सो रहे 4 यात्रियों की रात को जेब कट गई। किसी की जेब से माेबाइल ताे किसी के दस्तावेज व रुपए चाेरी हाे गए। लालकुर्ती चौकी में दी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। अहमदाबाद निवासी अनुज और इंद्रजीत ने बताया कि उन्हें पटियाला जाना था। रात काे बस नहीं मिली ताे वह बस स्टैंड परिसर में साे गए। सुबह उठे ताे दोनों की जेब से मोबाइल गायब थे।

पुलिस ने सीसीटीवी चेक कर शक के आधार पर 2 युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं, लालड़ू में एक संस्थान में काम करने वाले मनोहर ने बताया कि उसे जयपुर जाना था। वह टैक्सी करके कैंट आया ताे यहां जाने का काेई साधन नहीं मिला। इसलिए फुटपाथ पर सो गया। सुबह उसकी जेब से मोबाइल और 1700 रुपए गायब थे।

वहीं बिहार के नतलहरी निवासी लाल बाबू ने बताया कि वह शुक्रवार रात बिहार जाने के लिए माेहाली से कैंट बस स्टैंड आया था और रात होने पर वह बस स्टैंड में ही सो गया। सुबह उठा तो जेब से डायरी, पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड के अलावा मोबाइल फोन, 2900 रुपए गायब थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें