पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • 4 year old Child Abducted With The Intention Of Raising The Amount Of Settlement In The Assault Case, The Accused Was Caught In 4 Hours

मासूम की किडनैपिंग:मारपीट केस में समझाैते की रकम जुटाने के इरादे से किया 4 साल के बच्चे का अपहरण, 4 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

साहा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुराने काेर्ट केस के समझाैते के लिए पैसे जुटाने के लिए एक आराेपी ने गांव के 4 साल के बच्चे काे किडनैप कर लिया। वह फिरौती मांगकर पैसे जुटाना चाहता था लेकिन पुलिस ने उसे 4 घंटे में ही गिरफ्तार कर बच्चे काे बरामद कर लिया है। मामला गांव हरड़ा का है।

हरड़ा निवासी स्वर्ण ने साहा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका चार साल का बेटा अक्षित मंगलवार शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। 6 बजे के आसपास बाकी बच्चे तो अपने-अपने घर लौट आए, मगर अक्षित घर नहीं पहुंचा तो हमने अपने स्तर पर इधर-उधर तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

परिवार ने साहा थाना में रात 10 बजे सूचना दी। साहा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए बच्चे की तलाश शुरू कर दी। एसएचओ बलकार सिंह की अगुवाई में सिर्फ 4 घंटे में में बच्चे को तलाश लिया गया। पुलिस ने बताया कि गांव के ही धर्मेंद्र पुत्र रणबीर निवासी हरडा ने बच्चे को उठाया था जिसे पुलिस ने बुधवार को कालपी के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार 2018 में आरोपी धर्मेंद्र का किसी से झगड़ा हो गया था। इस मामले में धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। अपह्रत हुए बच्चे का दादा सतपाल उस व्यक्ति को जानता था जिससे धर्मेंद्र पर केस दर्ज करवाया था। धर्मेंद्र ने कई बार सतपाल को कहा कि वह उसका फैसला करवा दे मगर सतपाल ने कोई दिलचस्पी नहीं ली।

इसी खुन्नस में धर्मेंद्र ने सतपाल का पाेता और स्वर्ण सिंह का 4 साल का बेटा अगवा कर लिया। पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र ने कबूल कर लिया है कि वह बच्चे के अपहरण करने के बाद कुछ रकम मांगने वाला था, ताकि उसके पुराने केस का फैसला हाे जाए। साहा पुलिस के अनुसार इस केस में धर्मेंद्र से पूछताछ के बाद कुछ और खुलासे होने की भी संभावना है। पुलिस जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...