पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड केस:पुष्पा के घर से 5वीं गोली का खोल मिला

अम्बाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजपा नेत्री अमरजीत की हत्या व ईशम सिंह के सुसाइड का मामला
  • आज मिलेगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट, ईशम के परिजनाें ने नहीं दी शिकायत

हरियाणा जनचेतना पार्टी की नेत्री अमरजीत काैर सोढ़ी की हत्या व करनाल के ईशम सिंह के सुसाइड मामले में मंगलवार को पुलिस दोबारा से हाउसिंग बोर्ड के मकान नंबर 846 में पहुंची। करीब 11 बजे पहुंची पुलिस ने लगभग डेढ़ घंटे बाद यहां से 22 बोर की रिवाल्वर से चली 5वीं गोली का खाेल बरामद किया।

यह गोली पहले अलमारी और फिर दीवार से टकराने के बाद छिटक गई थी। अलमारी व दीवार पर निशान पड़े हुए थे। मकान मालकिन पुष्पा रानी ने बताया कि गाेली का खोल ड्रेसिंग टेबल पर पड़े कपड़ों के लिफाफे में मिला। पुलिस ने बेडशीट अाैर पिलो कवर कब्जे में ले लिया। इसके बाद 2 दिन से बंद कमरे को खोल दिया गया।

वहीं, बलदेव नगर एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि अमरजीत कौर सोढ़ी व ईशम सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बोर्ड में शामिल एक डॉक्टर के साइन नहीं हो पाने से मिल नहीं पाई। रिपाेर्ट बुधवार काे मिल जाएगी। ईशम के परिजनों की तरफ से भी अभी कोई शिकायत उनके पास नहीं आई है। पुलिस अब कॉल डिटेल पर काम करेगी।

बता दें कि रामनगर की रहने वाली 58 वर्षीय अमरजीत कौर सोढ़ी व करनाल के अमृतपुर निवासी ईशम सिंह (46) हाउसिंग बोर्ड में पुष्पा रानी के मकान में खून से लथपथ मिले थे। मकान मालकिन पुष्पा रानी के मुताबिक सोढ़ी उससे मिलने आई थी।

साेढ़ी ने ईशम सिंह को वहां मिलने के लिए बुलाया था। दोनों को चाय देने के बाद जब वह अपने लिए चाय बना रही थी तभी कमरे में गोलियां चली। जब वह अंदर गई तो दोनों लहूलुहान थे। इसकी सूचना उसने सोढ़ी के बेटे गगनदीप को फोन पर दी। आरोप है कि पैसों के लेनदेन में ईशम सिंह ने 22 बोर की रिवाल्वर से गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser