पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:6 दिन बाद सेक्टर-9 थाने की हुई ‘बोहनी’ पहला केस दहेज उत्पीड़न का दर्ज हुआ

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सिटी के सेक्टर-9 थाने के शुभारंभ के 6 दिन बाद मुकदमा दर्ज होने की शुरुआत हो गई। थाने में पहला मुकदमा दहेज उत्पीड़न तो दूसरा चोरी का दर्ज हुआ।

पहले मामले में नैब कॉलोनी निवासी हरप्रीत कौर ने शिकायत में कहा कि उसकी शादी 8 मार्च को लंडी के नितिन के साथ हुई थी। 8 दिन बाद नितिन और सास रमेशो देवी ने ताने मारने शुरू कर दिए कि दहेज में सामान नहीं लाई। नितिन ने उसके हाथ की रोटी खाने से मना कर दिया और बाेला कि उसने अपनी मर्जी से उसके साथ शादी नहीं की है।

16 मार्च को वह मायके फेरा डालने गई ताे मां-बाप को बात बताई। लेकिन सुधर जाने की बात कहकर उसे नितिन के साथ भेज दिया। ससुराल में फिर बात बिगड़ी तो 28 मार्च को पिता मायके ले आए और 10 मई काे नैबो देवी ने नितिन को समझा देने की बात कहीं और फोन कर उसे टोनी के साथ ससुराल आने की बात कही।

11 मई को उसे जान से मारने की धमकी दी और 13 मई को मारपीट कर घर से निकाल दिया। 14 मई को शाहाबाद में पंचायत में नितिन ने उसे रखने से मना कर दिया। पुलिस ने शाहाबाद के गांव लंडी निवासी नितिन, कंवरदीप सिंह, रमेशो देवी, यमुनानगर के गांव तुंबी निवासी नैबो देवी और जैनपुर के टोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दूसरा केस चोरी का: दुकान की शेड के नीचे लगी लाइटें उतारकर ले गया आराेपी
दूसरे मामले में लक्ष्मी नगर के विनीत ओबराय ने शिकायत दी कि सेक्टर-9 में हरमिलाप फ्रूट शाॅप के नाम से उसकी दुकान है। 3 से 31 जुलाई तक उसके समेत पूरा परिवार क्वारेंटाइन था। दुकान पर नौकर सचिन रहता था। सचिन ने बताया कि 22 जुलाई की रात को वह दुकान बंद करके गया था। अगली सुबह 5 बजकर 38 मिनट पर एक व्यक्ति आया और दुकान की शेड के नीचे लगी लाइटें उतारकर ले गया।

जब उन्होंने सीसीटीवी को चेक किया तो पता चला कि आरोपी सेक्टर-9 का रहने वाला मंगल सोबती है। 1 अगस्त को आरोपी ने फिर से दुकान के बाहर रखे जरनेटर का ताला तोड़ा और जाली काटकर बैटरी व अन्य सामान ले गया। वह माैके पर पहुंचे मंगल सोबती जरनेटर के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और देखते ही चश्मा व मोबाइल छोड़कर ही फरार हो गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement