पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अम्बाला:लालकुर्ती में 15 दिन से 6 स्ट्रीट लाइट्स खराब, हटाए जाने के बावजूद शिकायतें नोट करता रहा लाइट इंस्पेक्टर

अम्बाला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला | लालकुर्ती में खराब एलईडी लाइट्स।
  • शिकायतकर्ता जेई से मिले ताे पला चला लाइट इंस्पेक्टर काे एक माह पहले हटाया जा चुका

लालकुर्ती में करीब 6 एलईडी स्ट्रीट लाइट्स 15 दिन से खराब पड़ी हैं। इन्हें ठीक कराने के लिए दो सप्ताह पहले लालकुर्ती निवासी एवं कनौजिया महासभा के अध्यक्ष सतीश कनौजिया ने लाइट इंस्पेक्टर को 2 बार फोन कर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन लाइट अब तक ठीक नहीं हो पाई। बुधवार को जब लाइट इंस्पेक्टर को फोन किया तो उन्हाेंने बताया कि टीम लालकुर्ती ही गई हुई है।

कनाैजिया ने जब टीम से बात की तो जवाब पता चला कि वह वार्ड नंबर 19 में काम कर रहे हैं। लालकुर्ती में स्ट्रीट लाइट ठीक करने का कोई शेड्यूल नहीं है। कनौजिया ने दाेबारा लाइट इंस्पेक्टर एवं रिटायर्ड जेई से बात की ताे वह भड़क गए और बोले कि जब कह दिया, मैं ठीक नहीं करूंगा। दफ्तर में कंपलेट कर दे।

शिकायतकर्ता जेई सोमवीर से मिले ताे पता चला कि लाइट इंस्पेक्टर शिकायतें रजिस्टर में नोट करके रखता था, इसलिए शिकायतें बढ़ जाती थी। इसी वजह से नगर परिषद से अगस्त में लाइट इंस्पेक्टर गरीब पाल को हटा दिया गया है। अब जहां से भी शिकायतें आ रही हैं वहां अपना नंबर दिया जा रहा है। वहीं लालकुर्ती में खराब लाइटाें काे जल्द ठीक करवा दिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें