पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:60 को लगाया कोरोना वैक्सीन का टीका, 6 नए संक्रमित मिले

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को जिले में 60 हेल्थ वर्कर व फ्रंट लाइन वर्कर को वैक्सीन लगाई गई। अब तक जिले में 1482 को कोरोना की वैक्सीन दी गई है। वहीं, बुधवार को कोरोना के 6 नए संक्रमित भी मिले। जिससे अब जिले के कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 11,769 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बुधवार को लिए 192 सैंपल के बाद जिले में कुल सैंपल की संख्या 2,00,905 हो गई है। 10 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

अब जिले में कोरोना का रिकवरी रेट 98.15 प्रतिशत हो गया है। जिले में कुल एक्टिव मरीज 72 हैं। बुधवार को जो कोरोना संक्रमित मिले हैं उनमें से सिटी, कैंट, शहजादपुर, बराड़ा, चौड़मस्तपुर व नारायणगढ़ से एक-एक मरीज मिला। होम आइसोलेशन के इंचार्ज डॉ. राजेंद्र राय ने बताया कि कुल एक्टिव मरीजों में से 54 मरीजों को होम आइसोलेट किया हुआ है। बुधवार को जो कोरोना मरीज मिले हैं उनमें से 5 मरीज होम आइसोलेट किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें