पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाक एजेंट काे सूचना देने का मामला:जासूसी मामले में पकड़े पूर्व सैनिक के खाते में 75 हजार का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन मिला

अम्बाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जासूसी का आरोपी सुरेंद्र। - Dainik Bhaskar
जासूसी का आरोपी सुरेंद्र।
  • मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालेगी पुलिस

पाकिस्तानी लड़की के जाल में फंसकर जासूसी मामले में पकड़े गए अम्बाला के वंदना एनक्लेव निवासी पूर्व सैनिक सुरेंद्र कुमार को पलवल एसटीएफ मंगलवार को अम्बाला लेकर आई। यहां पुलिस ने आरोपी के बैंक खाते और घर में छानबीन की। आरोपी के खाते में करीब 75 हजार रुपए की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पुलिस ने पकड़ी है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के घर में छानबीन के दौरान एक मोबाइल बरामद किया है। छानबीन के बाद टीम वापस पलवल रवाना हो गई।

इंस्पेक्टर जंगशेर की अध्यक्षता में टीम दोपहर कैंट के माल रोड स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में पहुंची। यहां पर टीम ने बैंक अधिकारियों से सुरेंद्र कुमार के एकाउंट की डिटेल मांगी। बैंक से जो डिटेल मिली उसमें 75 हजार रुपए की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन अलग-अलग अकाउंट से हुई है। करीब 6-7 बार में यह राशि आरोपी के अकाउंट में ट्रांसफर हुई थी। कई बार 10 हजार की राशि तो एक-दो बार 15 हजार तो कुछ बार 6-7 हजार की राशि ट्रांसफर हुई थी। यह राशि किसने ट्रांसफर की इसकी जांच पुलिस अभी कर रही है।

इसके अलावा पुलिस का यह भी जानकारी मिली अलग-अलग समय में सुरेंद्र ने अकाउंट से यह राशि विड्रा भी की। पुलिस ने बैंक से अकाउंट डिटेल हासिल कर आरोपी के घर भी छानबीन की। इस दौरान एक मोबाइल बरामद किया। मोबाइल में कॉल डिटेल, चैट एवं अन्य जानकारियां खंगाले के लिए मोबाइल को लैब भेजा जाएगा। बता दें कि इस मामले में आरोपी को कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। अदालत से आरोपी को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था।

खबरें और भी हैं...