पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:खरड़ से बदायूं जा रहा 9 लाेगाें से भरा ऑटो बस की साइड लगने से पलटा, 1 बच्चे समेत 4 की मौत, 3 गंभीर

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीटी राेड पर किंगफिशर होटल के पास हुए सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो काे थाने लेकर जाती पुलिस।
  • जीटी रोड पर किंगफिशर के पास शनिवार तड़के साढ़े 3 बजे हादसा, बस चालक फरार

माेहाली के खरड़ से 462 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के बदायूं जा रहे 2 परिवारों के 4 बच्चों समेत 9 लाेगाें से भरा ऑटो अम्बाला में जीटी रोड पर बस की साइड लगने से पलट गया। शनिवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुए इस हादसे में ऑटो सवार 1 बच्चे समेत 4 लोगों की माैत हाे गई, जबकि एक महिला व उसके 2 बच्चाें काे पीजीआई रेफर किया गया है। बाकी 2 लाेग भी चाेटिल हुए हैं। बस चालक मौके से भाग निकला। बदायूं के फैजगंज के रहने वाले इसरार की शिकायत पर थाना बलदेव नगर में लापरवाही से हादसे में जान लेने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इसरार ने पुलिस काे बताया कि वह अपने दोस्त बरेली के खजरीया गांव के रहने वाले रामअवतार के परिवार के साथ बदायूं के रहने वाले ऑटो चालक हरिओम के ऑटो को किराये पर लेकर शुक्रवार रात ढाई बजे खरड़ से निकले थे। अभी 47 किलाेमीटर ही रास्ता तय किया था कि करीब साढ़े 3 बजे अम्बाला में जीटी रोड पर किंगफिर होटल के नजदीक ओबराय पेट्रोल पंप के पास पीछे से आई बस ने उनसे आगे निकलने के लिए लापरवाही से क्रॉस किया।

बस के एकाएक कट मारने से ऑटो को साइड लगी और वह पलट गया। बस चालक भाग निकला। हादसे में उसकी पत्नी साबरी, बहन नसरीन, बेटियां गुलफसा व इन्सा को गंभीर चोटें अाईं। उसे खुद बांई बाजू पर चोट लगी। उसके पड़ोसी राम अवतार सिंह, उसकी पत्नी कविता व 2 लड़कों 5 साल के प्रांशु व 3 साल के हिमांशु को भी काफी चोटें आईं।

राहगीरों ने उन सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी 23 वर्षीय पत्नी साबरी, 22 वर्षीय बहन नसरीन, 2 वर्षीय बेटी इन्सा व दोस्त राम अवतार ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया। उसकी बड़ी बेटी गुलफसा की दाहिनी टांग में फ्रेक्चर आया है। वहीं, ड्यूटी डॉक्टर ने राम अवतार की पत्नी कविता व उसके दोनों बच्चों को गंभीर चोटों के चलते पीजीआई रेफर कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि बस की पेट्रोल पंप व आगे हाईवे पर पड़ने वाले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें