पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:बाइक से बनाई रेहड़ी को कार ने मारी टक्कर, नीचे दबने से एक भाई की मौत, दूसरा घायल

अम्बाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोहड़ा ओवरब्रिज के नजदीक प्रताप फैक्टरी के सामने बाइक से बनाई रेहड़ी को पीछे से कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रेहड़ी पलट गई। रेहड़ी के नीचे चालक गोपी और पीछे बैठा उसका भाई कृष्ण दब गए।

कृष्ण को चोटें ज्यादा लगने पर उसे आदेश मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। वहीं गोपी को भी चोटें आई हैं। गोपी और कृष्ण करनाल की शिव कॉलोनी में गली नंबर-1 में रहते हैं।

घायल गोपी ने पड़ाव पुलिस को बताया कि वह वह अपने बड़े भाई कृष्ण के साथ फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। कृष्ण के पास 3 साल की बेटी किरण व 7 माह का बेटा अश्वनी है। वीरवार सुबह 5:30 बजे वह कृष्ण के साथ बाइक से तैयार की गई रेहड़ी पर सवार होकर करनाल से अम्बाला कैंट के लिए चले थे।

रेहड़ी वह खुद चला रहा था और कृष्ण पीछे कपड़ों पर बैठा था। करीब 7 बजे वह मोहड़ा में प्रताप फैक्टरी के सामने पहुंचे तो कार चालक पीछे से आया और बिना हॉर्न दिए टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह अपने भाई के साथ हाईवे पर गिर गया और बाइक रेहड़ी उनके ऊपर पलट गई। गोपी की दोनों टांगों और कृष्ण के सिर में चोट आई। इससे कृष्ण के नाक से खून बहने लगा। इलाज के दौरान कृष्ण ने दम तोड़ दिया। पड़ाव थाना पुलिस ने गोपी की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें