पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिटी के सर्राफा बाजार की घटना:बंदूक लोड कर रहे गार्ड से गोली चली, पास से गुजर रहे 16 साल के लड़के को लगे छर्रे

अम्बाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी सिविल अस्पताल में गाेली के छर्रे लगने से घायल बच्चा।

सर्राफा बाजार में 12 बोर की बंदूक लोड कर रहे सिक्योरिटी गार्ड से गोली चल गई। गाेली इंटरलॉकिंग टाइलों की सड़क पर लगी और छर्रे पास से गुजर रहे नाबालिग लड़के को पेट व छाती में लगे। यह लड़का बाजार में ही एक सर्राफा के पास सोना ढालने का काम सीख रहा है। हादसे के बाद घबराए सिक्योरिटी गार्ड ने एक बार तो लड़के को संभाला, लेकिन बाद में वह खिसक गया।

वहीं, लड़के को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि, उसे गंभीर जख्म नहीं आया था। उसे अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई। झंडी मंदिर नाहन हाउस के रहने वाले लड़के के पिता गुलशन कुमार की शिकायत पर पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड कुलजीत सिंह पर आर्म्स एक्ट, उतावलेपन व लापरवाही से मानव जीवन को संकट में डालने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

हादसा सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुआ। गुलशन कुमार के मुताबिक उनका बेटा अनुराग वैद्य हलवाई बाजार से होते हुए जट्‌टा वाली गली की तरफ जा रहा था, तब एमबी ज्वैलर्स के बाहर गनमैन अपने असलहा से छेड़छाड़ कर रहा था। जब अनुराग वहां से गुजरने लगा तो गनमैन ने गाेली चला दी। इससे अनुराग को छर्रे लगे। उन्हाेंने अपने भाई राहुल वैध के साथ मिलकर अनुराग को अस्पताल पहुंचाया। गुलशन के मुताबिक गनमैन कुलजीत सिंह एमबी ज्वैलर्स पर काम करता है। वहीं, बाजार के एक अन्य गनमैन ने बताया कि सराफा बाजार में 3 गनमैन हैं और जंडली के रहने वाले रिटायर्ड फौजी कुलजीत सिंह ने 15 दिन पहले ही यहां ड्यूटी जाॅइन की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें