दरांती दिखा पंप सेल्समैन से छीना पर्स:ससुराल से बहन को लेकर बाइक पर घर जा रहा था, खुड्‌डा के पास 3 बदमाशों ने की छीनाझपटी

अंबालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के अंबाला जिले में पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 3 बदमाशों ने बुधवार देररात दरांती दिखाकर छीनाझपटी की। अंबाला कैंट के खुड्‌डा के निकट बाइक सवार कुरुक्षेत्र के गांव छोड़पुर निवासी जतिंद्र, उसकी पत्नी व बहन को रोककर बदमाशों ने धमकाया। जाते समय व्यक्ति की जेब से पर्स छीनकर फरार हो गए। फोन करने पर डॉयल 112 मौके पर पहुंची। जतिंद्र ने बताया कि नारायणगढ़ में नन्हेड़ा से पत्नी संग अपनी बहन को ससुराल से लेने गया था। वापस लौटते हुए वह खुड्‌डा के पास बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। महेश नगर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित जतिंद्र।
पीड़ित जतिंद्र।

कुलदीप नगर पंप पर सेल्समैन है पीड़ित
जतिंद्र ने बताया कि वह अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता है। बाइक CT-100 पर अपने गांव की तरफ वाया खुड्‌डा रोड़ जा रहा था। खुड्‌डा गांव के पैलेस के पास सुनसान एरिया में पहुंचा तो पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया और बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर दरांती मारने की बात कही। जाते समय जेब से पर्स निकालकर फरार हो गए। पर्स में आधार कार्ड, वोटर कार्ड, पैन कार्ड व करीब 7000 की नकदी थी।

तेजी से बढ़ रही छीनाझपटी व लूट की वारदातें
3 दिन पहले ही बराड़ा में पेट्रोल पंप कर्मचारियों को देसी कट्‌टा दिखाकर लूटपाट की गई थी। उस समय भी बाइक पर 3 बदमाश सवार थे। 30 हजार की नकदी सहित एलसीडी व डीवीआर ले गए थे। अभी पुलिस उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई। एक सप्ताह पहले ही महेश नगर थाना क्षेत्र में खुड्‌डा के पास बदमाशों ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर पर तेजधार हथियार से हमला करके नकदी छीनी थी।