• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • A Tree Fell On The Road Suddenly In Ambala City E rickshaw Driver Pressed Down; Injuries In Many Places Including Head And Mouth

अंबाला सिटी में सड़क पर आ गिरा पेड़:ई-रिक्शा चालक नीचे दबा; सिर और मुंह पर आईं चोटें

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ई-रिक्शा के ऊपर गिरा पेड़। - Dainik Bhaskar
ई-रिक्शा के ऊपर गिरा पेड़।

अंबाला सिटी में पॉलिटेक्निक चौक के पास रविवार को अचानक सफेदे का पेड़ सड़क के बीच आ गिरा। वहां से गुजर रहा ई-रिक्शा चालक नीचे दब गया। हीरा नगर निवासी ई-रिक्शा चालक पंकज कुमार को सिर और मुंह समेत कई जगह चोटें आई हैं। गनीमत रही कि बड़ा हादसा बच गया। घटनास्थल पर पहुंची वन विभाग की टीम ने सड़क के बीच पड़े पेड़ को काटकर उठाया।

अस्पताल में दाखिल ई-रिक्शा चालक पंकज।
अस्पताल में दाखिल ई-रिक्शा चालक पंकज।

पेड़ गिरने से ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त, किस्तों पर लिया था

ई-रिक्शा चालक पंकज ने बताया कि पुलिस चौकी नंबर–3 की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह शंकर छोले वाले के पास पहुंचा तो दुकान संचालक पवन ने पीछे से आवाज दी। उसने आवाज सुनकर अपनी रिक्शा के ब्रेक मारे इसी बीच उसकी ई-रिक्शा के अगले हिस्से पर भारी-भरकम पेड़ गिर गया। हादसे में उनके मुंह, हाथ व बाजू में चोट पहुंची। ई-रिक्शा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहां दुकानदारों और राहगीरों ने रिक्शा चालक को पेड़ के नीचे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। उसने यह रिक्शा पिछले साल ही किस्तों पर ली थी। अभी आखिरी किस्त देनी बाकी है।

ई-रिक्शा के ऊपर पड़ा पेड़।
ई-रिक्शा के ऊपर पड़ा पेड़।

डेढ़ साल से झुका था पेड़, नहीं लिया संज्ञान

आसपास के दुकानदारों ने बताया कि सफेदे का यह पेड़ पिछले डेढ़ साल से झुका हुआ था। इस संदर्भ में वन विभाग के अधिकारियों को भी अवगत कराया था, लेकिन वन विभाग का तर्क था कि ये पेड़ नगर निगम के अंतर्गत आता है। दुकानदारों ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी की थी, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। रविवार को भी नगर निगम की टीम बिना औजार के पेड़ को बीच सड़क से हटाने पहुंची। आखिर में वन विभाग की टीम ने पेड़ को सड़क के बीच से हटाया।