पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कर रही जांच:सफाई करते समय गिरने से गर्भवती का अबॉर्शन, भ्रूण अस्पताल में छोड़ गई

अम्बाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बधौली निवासी एक गर्भवती घर में सफाई करते समय गिर गई, जिस कारण उसका कैंट सिविल अस्पताल में अबॉर्शन किया गया। लेकिन अबॉर्शन के बाद महिला अस्पताल से चली गई, जबकि भ्रूण वहीं छोड़ गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार बधौली की रहने वाली 28 साल की प्रवीन कौर शनिवार को घर में सफाई कर रही थी। अचानक वह गिर गई।

पड़ोस की महिला उसे एंबुलेंस के जरिए कैंट सिविल अस्पताल लेकर आई। यहां अस्पताल स्टाफ ने उसे इमरजेंसी में दाखिल किया। डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया कि उसके पेट में पल रहा 6 महीने का बच्चा मृत था। गर्भवती का अबॉर्शन कर उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। कुछ देर बार अस्पताल के वार्ड से प्रवीन के नाम की अनाउंसमेंट हुई तो अंदर कोई नहीं पहुंचा। अस्पताल स्टाफ ने जांच की तो महिला नहीं मिली। वह भ्रूण अस्पताल में ही छोड़कर चली गई।

सूचना अस्पताल की पुलिस चौकी में दी गई। पुलिस ने साहा थाने में इसकी जानकारी दी। पुलिस को जानकारी मिली कि महिला पति के साथ साहा में रह रही है। हालांकि उसने अस्पताल में बनवाए कार्ड में पता बधौली का लिखवाया। साथ ही जो मोबाइल नंबर दिया वह भी गलत था। देर रात तक महिला की तलाश की जा रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें