पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट व हत्या के प्रयास:लबाना ट्रांसपोर्टर व उसके बेटे से मारपीट व हत्या के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार

अम्बाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोटर मार्केट स्थित लबाना ट्रांसपोर्टर के मालिक हरविंद्र सिंह और उसके बेटे प्रीत से बरनाला के पास शाखा ग्राउंड में मारपीट व हत्या के प्रयास में पंजोखरा थाना पुलिस ने बलदेव नगर के वार्ड नंबर 2 निवासी मनमोहन सिंह जानू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वीरवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

शिकायतकर्ता हरविंद्र सिंह ने बताया कि 7 फरवरी को आरोपी जानू ने अपने भाई समेत अन्य के साथ मिलकर शाखा ग्राउंड बरनाला में उसके बेटे प्रीत को ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे युवकों के साथ मिलकर उसे घेर लिया था। जब वह छुड़वाने पहुंचा और युवकों को टोका तो आरोपियों ने उसे भी पकड़ लिया।

इसके बाद हमलावर ट्रांसपोर्टर हरविंद्र सिंह और उसके बेटे प्रीत को क्रिकेट ग्राउंड में ले गए थे जहां पर बैट और विकेट से उनसे मारपीट की और उनकी हत्या का प्रयास किया। अस्पताल से इलाज के लिए पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने करीब 2 माह बाद आरोपी की गिरफ्तारी की है। अभी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जानी बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें