पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अमेरिका भेजने के नाम पर ठगी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, रिमांड मंजूर

अम्बाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका भेजने के नाम पर 15 लाख रुपए ठगने के मामले में नग्गल पुलिस ने आरोपी न्यू मिलाप नगर निवासी संदीप उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। गांव भुन्नी निवासी सुखविंद्र सिंह की शिकायत पर 4 जून को केस दर्ज किया गया था। सुखविंद्र सिंह के मुताबिक कनीपला कुरुक्षेत्र निवासी एजेंट के माध्यम से उसने 20 मई 2019 को इथोपिया के लिए फ्लाइट ली थी। इसके बाद ब्राजील, इक्वाडोर, ग्वाटेमाला, कोस्टारिका होते हुए मैक्सिको का बाॅर्डर पार करवाया था। जहां उसे अमेरिका की फोर्स ने पकड़ लिया और 18 महीने जेल में रखा। इसके बाद 1 जून को उसे अमृतसर एयरपोर्ट पर डिपोर्ट कर दिया।

सरसेहड़ी का मंजीत 6 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार
सीआईए टू ने टांगरी पुल के नजदीक नाकाबंदी कर 6 किलो चूरापोस्त के साथ गांव सरसेहड़ी के मंजीत सिंह उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया है। अाराेपी काे मंगलवार को सिटी कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। सीआईए टू को सूचना मिली थी कि मंजीत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करता है और मंगलवार को वह कार में कैंट आ रहा है। जैसे ही मंजीत महेश नगर में टांगरी पुल पर पहुंचा तो नाकेबंदी कर उसे धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ महेश नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी की मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें