• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • After An Argument In The DJ Party Over The Announcement Of The Agricultural Law, The Youth Was Attacked With Sharp Weapons

अंबाला में 3 किसानों पर केस दर्ज:कृषि कानून वापस लेने की घोषणा पर हुई DJ पार्टी में कहासुनी के बाद युवक पर किया था हमला

अंबाला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के अंबाला जिले के गांव चहल माजरा में कृषि कानून वापस होने की घोषणा के बाद हुई पार्टी के रंग में भंग डल गया। डीजे बंद करने को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसके बाद जैसे ही संजीव कुमार वापस लौटने लगा तो तीन किसान युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल संजीव की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक सप्ताह के बाद अमरजीत, अवतार व मन्नी पर आपराधिक धाराओं के तहत कार्रवाई की।

पुलिस को दी शिकायत में संजीव कुमार ने बताया कि 20 नवंबर की रात को कृषि कानून वापस होने की घोषणा के बाद वह डीजे पर जश्न मना रहे थे। इस बीच डीजे बंद करने को लेकर कहासुनी हो गई। उस समय तो लोगों ने बीच बचाव करके मामला शांत करवा दिया था। लेकिन जब वह वापस लौट रहे थे तो बीच सड़क पर अमरजीत सिंह, अवतार सिंह व मन्नी ने सड़क पर रोक लिया। अवतार सिंह ने कॉलर पकड़ा और थप्पड़ मारा। हमलावरों ने सिर पर ईंटाँ से और किसी नुकीली चीज से हमला किया।

इस हमले में संजीव के सिर पर गहरी चोटें आईं और टांके भी लगे। इतना ही नहीं जाते समय हमलावर जान से मारने की धमके देकर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। हालांकि दूसरे पक्ष की तरफ से भी शिकायत दी गई थी, लेकिन पुलिस ने संजीव की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।