पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेल मंडल:उत्तर रेलवे के अम्बाला डिवीजन ने एक दिन में 13.16 रुपए करोड़ कमाए

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

रेल मंडल अम्बाला डिवीजन ने एक दिन में माल ढुलाई से एक दिन में 13.16 करोड़ की कमाई की है। डिवीजन के इतिहास में यह पहला मौका है। डिवीजन के अधिकारियों ने बताया कि जुलाई के महीने में 221.40 करोड़ रुपए का राजस्व आया है जो पिछले साल जुलाई 2019 में 131.61 करोड़ था। रेलवे की कमाई 68.2 प्रतिशत अधिक बढ़ी है।

इससे पहले डिवीजन ने 17 अप्रैल 2020 को 12.89 करोड़ कमाए थे। चालू वित्त वर्ष 2020-21 (अप्रैल से जुलाई) के दौरान संचयी मोर्चे पर, डिवीजन ने 923.79 करोड़ रुपए का माल राजस्व दर्ज किया है। बीते वर्ष यह राशि 552.25 करोड़ रुपए थी। इस बार डिवीजन की वित्त वर्ष की कमाई 67.3% अधिक है।

मंडल रेल प्रबंधक जीएम सिंह ने बताया कि मंडल ने इन-लोडिंग और राजस्व उपलब्धियों को कोविड-19 महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों के बावजूद दर्ज किया गया है। यह हमारे खंड नियंत्रकों, स्टेशन मास्टर्स, गार्ड, लोको पायलट और वाणिज्यिक पर्यवेक्षकों के कर्मचारियों के परिवर्तित प्रयासों से संभव हुआ है। जो माल ढुलाई सेवाओं के सुचारू संचालन में लगे हुए हैं। वरिष्ठ मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक विवेक शर्मा ने बताया कि यह सब मंडल रेल प्रबंधक के दूरदर्शी मार्गदर्शन के साथ संभव हुआ है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement