अंबाला में 4.33 लाख और 5 तोले सोना चोरी:साडू पर लगाए आरोप; फोन कर परिवार को खत्म करने की धमकी दी

अंबालाएक महीने पहले

हरियाणा के अंबाला में घर से 4.33 लाख और 5 तोले सोना चोरी होने का मामला सामने आया है। आरोप शिकायतकर्ता ने अपने ही साडू पर ही लगाए हैं। इतना ही नहीं, आरोप है कि अब साडू पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा है। सेक्टर-9 थाना में आरोपी के खिलाफ धारा 454/380 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।

दुर्गा नगर निवासी हरीश कुमार ने सेक्टर-9 थाना में सौंपी शिकायत में बताया कि वह परिवार सहित 9 अक्टूबर को राजस्थान गया हुआ था। उसकी बड़ी बेटी अकेली घर पर थी। पीछे से गंगानगर (राजस्थान) निवासी उसका साडू तरसेम हांडा उसके घर आया। वह घर पर करीब 2-3 घंटे रुका। इस दौरान आरोपी घर में लगे लॉकर खोलने लगा। जब उसकी बेटी ने मना किया तो जान से मारने की धमकी दी।

सीसीटीवी में कैद आरोपी।
सीसीटीवी में कैद आरोपी।

लॉकर में रखे थे 4.33 लाख व 5 तोले सोना
हरीश कुमार ने आरोप लगाए हैं कि उसका साडू लॉकर में रखे 4 लाख 33 हजार 650 रुपए और 5 तोले सोना ले उड़ा। राजस्थान से वापस लौटने पर 12 अक्टूबर को उसने इस वारदात का पता चला। उसकी बेटी ने बताया कि तरसेम सिंह सारी रकम और जेवरात चोरी करके ले गया।

परिवार को खत्म करने की दे रहा धमकी
शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 अक्टूबर को उसने तरसेम सिंह से बात की। आरोपी ने 20 अक्टूबर तक रकम और सोना वापस लौटाने की बात कही। अब दोबारा फोन करने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी, जिसके बाद से उसका परिवार सदमे में है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।