अंबाला में भाई-बहन लापता:कुरुक्षेत्र पेपर दिलाने की बात कहकर ले गया युवक; 4 साल से मामा के घर रह रहा था

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला में 12वीं कक्षा के पेपर देने गई युवती और उसका फुफेरा भाई संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। दोनों 9 मार्च को दोपहर कुरुक्षेत्र के गांव मलिकपुर में एग्जाम देने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन अभी तक भी वापस नहीं लौटे। नग्गल थाना पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव कंगवाला निवासी महिला ने बताया कि उसकी 22 वर्षीय बेटी ओपन से कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही है। इन दिनों उसकी बेटी के एसडी कन्या महाविद्यालय अंबाला कैंट में पेपर हो रहे हैं। महिला ने बताया कि उसकी ननंद का 19 वर्षीय बेटा कप्तान भी 4 साल से उनके पास रहा है।

पेपर देने जा रहे हैं कहकर निकले दोनों
महिला ने बताया कि उसकी ननंद का बेटा भी कंगवाल प्राइवेट स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ाई कर रहा है। 9 मार्च को वह मजदूरी करने चली गई। दोपहर 12 बजे कप्तान ने अपनी नानी को बताया कि वह काजल का मलिकपुर जिला कुरुक्षेत्र पेपर दिलाने जा रहा है। दोनों घर से निकल गए।

अभी तक नहीं लौटे वापस
महिला ने बताया कि दोनों की देर शाम तक इंतजार करने के बाद अपने स्तर पर जांच की। रिश्तेदारों को फोन करके पूछा, लेकिन अभी तक कहीं सुराग नहीं लगा। नग्गल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।