अंबाला CIA-1 के हत्थे चढ़ा चोर गिरोह:मैकेनिक चोरी करता, बाकी 2 खरीदकर आगे बेच देते थे; बुलेट समेत 16 बाइक रिकवर

अंबाला5 महीने पहले

हरियाणा के अंबाला जिले में CIA-1 ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है, जिनसे पुलिस ने एक बुलेट व एक्टिवा समेत 16 बाइक रिकवर की हैं। आरोपी रवि कुमार गांव बोह, अतुल प्रेम नगर और अरुण कुमार मॉडल टाउन अंबाला सिटी का रहना वाला है। यह तीनों चोर लोगों को डिमांड के अनुसार बाइक सप्लाई करते थे। CIA-1 ने 2 दिन का आरोपियों का रिमांड लेकर यह खुलासा किया है।

SP जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि CIA-1 ने गांव बोह निवासी रवि कुमार को चोरी की बाइक के साथ काबू किया। रवि बाइक मैकेनिक था। नशे की लत में चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा। कुछ ही समय में अंबाला समेत कई जगह से 16 बाइक चोरी की। पुलिस ने 2 दिन के रिमांड के दौरान सभी बाइक रिकवर की। रवि ने रिमांड के दौरान प्रेम नगर निवासी अतुल और मॉडल टाउन अंबाला सिटी निवासी अरुण कुमार के नाम का खुलासा किया। दोनों को गिरफ्तार भी किया।

चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार किए गए 3 आरोपी।
चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार किए गए 3 आरोपी।

बाइक सप्लाई करते थे अरुण कुमार व अतुल

SP ने बताया कि अरुण कुमार व अतुल 4 से 5 हजार रुपए में रवि से बाइक खरीदते थे। उसके बाद दोनों 10 हजार रुपए में आगे बाइक की सप्लाई करते थे। एक बाइक पंजाब नंबर है और एक बाइक जगाधरी से आरोपियों ने चोरी की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, उम्मीद है कि जल्द और खुलासे होंगे।