अंबाला में युवक पर लोहे की रॉड से हमला:गली में आने का पूछा था कारण, पिस्टल से गोली मारने की भी कोशिश

अंबालाएक महीने पहले

हरियाणा की अंबाला सिटी में मामूली कहासुनी होने पर एक्टिवा सवार बदमाशों ने युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया। बदमाशों ने पिस्टल से 2 बार फायर करने की कोशिश भी की, लेकिन गनीमत रही कि गोली नहीं चली। हमलावरों ने युवक पर लोहे की रॉड और पिस्टल के बट कई बार वार किए। वारदात CCTV में कैद हो गई है। युवक के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोटें आई हैं।

जट्टां वाली गली निवासी हरमनदीप सिंह उर्फ रिकी ने बताया कि वह अपने घर से पीछे तस्वीरां वाली गली में खड़ा था। इसी बीच एक्टिवा पर कलाल माजरी निवासी नीरज वर्मा आया और इधर-उधर देखने लगा। जब उसने नीरज वर्मा से गली में आने का कारण पूछा तो गाली-गलौज करने लगा। कहासुनी होने पर नीरज धमकी देता हुआ वहां से चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद नीरज अपने भाई रुसतम उर्फ लक्की वर्मा और गोल्डी उर्फ मनोज के साथ उसी एक्टिवा पर वापस आया और यहां आते ही तीनों ने हमला बोल दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।

पिस्टल से की 2 बार फायर करने की कोशिश

शिकायतकर्ता रिकी ने बताया कि नीरज के भाई गोल्डी ने अपनी जेब से पिस्टल निकाली और उसके ऊपर फायर करने की कोशिश की। गनीमत रही कि फायर नहीं हुई। इसके बाद नीरज ने उसे पकड़ लिया और लक्की ने अपने हाथ में पकड़ी लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। गोल्डी ने दोबारा फिर पिस्टल से फायर करने की कोशिश की, लेकिन दोबारा भी गोली नहीं चली।

घायल रिकी।
घायल रिकी।

सिर में मारे पिस्टल के बट

पीड़ित ने बताया कि गोल्डी ने उसे नीचे गिराकर पिस्टल से बट से सिर पर कई वार किए। बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसियों के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। मौके पर भीड़ एकत्रित होती देख बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 323, 506, 509, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।