• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Ambala News: Drug Addict Attacked With Knife In Ambala Was Asking For Money To Drink Alcohol, If Not Given Then Attacked On Hand And Neck; FIR Lodged

अंबाला में नशेड़ी ने चाकू से किया हमला:शराब पीने के लिए मांग रहा था पैसे, नहीं दिए तो हाथ-गर्दन पर किए वार

अंबाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला कैंट में शराब के लिए पैसे न देने पर नशेड़ी ने चाकू से व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। व्यक्ति के हाथ और गर्दन पर चोटें आई है, जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए GMCH सेक्टर-32 चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करके आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

प्रवीण कुमार ने बताया कि वह अविवाहित है और BC बाजार अंबाला कैंट में किराए के मकान में रह रहा है। उसके बड़े भाई विनोद व मुकेश बंसल चंडीगढ़ सेक्टर-32 में रहते हैं। बताया कि आरोपी विजय कुमार उर्फ रोड़ा भी BC बाजार में रहता है। वह कभी-कभार विजय कुमार के साथ बैठकर खाना-पीना कर लेता था।

पैसे न देने पर चाकू से किए वार
शिकायतकर्ता ने बताया कि 25 जनवरी की रात करीब सवा 12 बजे विजय कुमार उर्फ रोड़ा गेट के ऊपर से कूदकर उसके कमरे में आ गया। उस वक्त वह TV देख रहा था। विजय ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसे देने से मना किया तो विजय ने हाथापाई शुरू कर दी। यही नहीं, विजय कुमार उर्फ रोड़ा ने पैसे न देने पर अपनी जेब से चाकू निकाला और वार कर दिया। चाकू उसके हाथ पर लगा। उसके बाद फिर विजय ने चाकू से वार किए, जो उसकी गर्दन पर लगे। चाकू लगने से उसके हाथ और गर्दन से काफी खून बहने लगा तो उसने आवाज लगाई।

मकान मालकिन और किराएदार ने बचाई जान
शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी आवाज सुनकर मकान मालकिन हरविंदर कौर व किराएदार अनिल कुमार मौके पर पहुंचे, लेकिन हमलावर जान से मारने की धमकी देता हुआ दीवार फांदकर फरार हो गया। अनिल ने उसे सिविल अस्पताल अंबाला कैंट पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद GMCH सेक्टर-32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करके आरोपी के खिलाफ धारा 323, 324, 452, 506 व 307 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...