गैंगस्टर मोनू राणा का रिमांड खत्म:2 बार की पूछताछ में पुलिस के हाथ खाली; फायरिंग मामले में महीने से फरार बदमाश

अंबाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला में मुलाना यूनिवर्सिटी में हुई फायरिंग की वारदात को एक माह का समय बीत चुका है, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाना पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। पुलिस गैंगस्टर मोनू राणा और उसके भतीजे युवराज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर 2 बार पूछताछ भी कर चुकी है।

बता दें कि मुलाना थाना पुलिस ने पहले आरोपी युवराज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर बदमाशों के कई ठिकानों पर रेड की थी। हाथ खाली रहने पर 2 दिन पहले गैंगस्टर मोनू राणा को कुरुक्षेत्र जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पुलिस ने 2 दिन का रिमांड लेकर मोनू राणा से पूछताछ की, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। रिमांड अवधि पूरी होने पर मोनू राणा को वापस कुरुक्षेत्र जेल भेजा गया।

SHO मुलाना थाना सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस गैंगस्टर मोनू राणा और उसके भतीजे युवराज सिंह का रिमांड लेकर पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लगा है। थाना पुलिस और CIA दोनों इस मामले में जांच कर रही है।

19 अगस्त को दिया था वारदात को अंजाम

विदित हो कि MR ग्रुप के सरगना मोनू राणा ने 13 अगस्त को यूनिवर्सिटी की पार्किंग के केयर टेकर रवि कश्यप से कॉल करके 20 हजार रुपए की मंथली मांगी थी। डिमांड पूरी न होने पर 19 अगस्त की शाम को बाइक सवार 2 बदमाशों ने फायरिंग की थी। घटना के बाद से पुलिस ने पार्किंग में सुरक्षा जरूर बढ़ाई है,लेकिन बदमाशों को काबू नहीं कर सकी।