अंबाला में पंजाब के युवकों की गुंडागर्दी:डंडे-बिंडों से ई-रिक्शा तोड़ी; चालक को बुरी तरह पीटा; 3 के खिलाफ FIR दर्ज

अंबाला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला जिले में पंजाब के युवकों ने गुंडागर्दी मचाई। बीच सड़क ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई की। ई-रिक्शा भी तोड़ दी। पीड़ित बस स्टैंड अंबाला सिटी से सवारी लेकर शुकलकुंड रोड से पम्मी चौक की तरफ जा रहा था। हमले में ई-रिक्शा चालक को ज्यादातर गुम चोटें लगी हैं।

मूलरूप से गांव तखवापुर UP निवासी शिव कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ न्यू शालीमार कॉलोनी अंबाला सिटी में किराए के मकान में रह रहा है। वह शुक्रवार देर शाम को बस स्टैंड अंबाला सिटी से सवारी बैठाकर शुकलकुंड रोड से पम्मी चौक की तरफ जा रहा था।

ई-रिक्शा चालक ने बताया कि शुकलकुंड रोड पर एक ऑल्टो कार चालक ने बीच सड़क अचानक ब्रेक लगा दिए। उसने 2-3 बार हॉर्न बजाया तो कार चालक तैश में आ गया और तेज रफ्तार में कार पीछे ले आया। उसने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी कार की टक्कर रिक्शा से हो गई।

3 युवकों ने बोला हमला, ई-रिक्शा भी तोड़ी

शिकायतकर्ता शिव कुमार ने बताया कि कार से 3 युवक उतरे और डंडे-बिंडों से उसके ऊपर हमला कर दिया। काफी देर तक हमलावर उसके साथ मारपीट करते रहे। युवकों ने उसकी ई-रिक्शा भी तोड़ दी। उसने एक माह पहले ही ई-रिक्शा खरीदी थी। मामला बढ़ता देखकर आसपास के दुकानदारों ने बीच-बचाव किया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दर्ज की FIR

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान पंजाब के जिला पटियाला के गांव तेपला निवासी अरुण कुमार, कृष्ण कुमार व कपिल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323,506, 427 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...