34.63 लाख की बैटरियां लेकर ड्राइवर फरार:अंबाला से कानपुर के लिए हुआ था रवाना; ट्रक मालिक समेत 3 पर केस दर्ज

अंबाला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला से ट्रक ड्राइवर 34.63 लाख की बैटरियां लेकर फरार हो गया। ट्रक चालक 9 सितंबर को अंबाला से कानपुर के लिए रवाना हुआ था। निर्धारित समय तक कानपुर न पहुंचने पर ट्रक ड्राइवर के फरार होने की सूचना मिली। साहा थाना पुलिस ने ड्राइवर व ट्रक मालिक समेत 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

फ्लाइंग ग्रीन कैरियर कंपनी के अंबाला मैनेजर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 9 सितंबर को उनकी कंपनी ने श्री श्याम लॉजिस्टिक से ट्रक (RJ-07GB-3595) किराए पर लिया था। ट्रक में लिव फास्ट की 435 बैटरियां लोड करके अंबाला से कानपुर के लिए भेजी थी।

बताया कि उसी दिन ड्राइवर सुलतान राम ट्रक को कानपुर के लिए लेकर रवाना हो गया था। ट्रक को 12 सितंबर तक कानपुर पहुंचा जाना था, लेकिन ट्रक ड्राइवर अभी तक भी कानपुर के दिए हुए एड्रेस पर नहीं पहुंचा। ड्राइवर को फोन किए तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था। अभी तक न ट्रक मिला और न माल का पता।

ट्रक मालिक समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज

मैनेजर सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि ड्राइवर सुलतान राम, ट्रक मालिक वकील राम निवासी वार्ड-8 बिलोचिया BLM श्री विजय नगर, गंगानगर (राजस्थान) व मोहड़ा जिला अंबाला निवासी श्री श्याम लॉजिस्टिक मालिक सुमित कुमार ने मिलीभगत करके 34.63 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 407 व 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।