गैलेक्सी मॉल अंबाला बुलाकर नाबालिग को पीटा:परिवार को मारने की दी धमकी; पीड़ित बोला- मेरी बहन पर गंदी नजर रखता आरोपी

अंबाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के अंबाला शहर में एक नाबालिग को गैलेक्सी मॉल बुलाकर मारपीट करने तथा किसी को बताने पर परिवार काे मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर 3 महीने बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बेटी पर गंदी नजर रखता आरोपी

रानी बाग अंबाला कैंट निवासी व्यक्ति ने बताया कि प्रभु प्रेमपुरम निवासी गुनीश बख्शी उसकी बेटी पर गंदी नजर रखता है, जिसका बेटे ने विरोध किया था। आरोपी बेटे के साथ ट्यूशन पढ़ता था। आरोपी गुनीश बख्शी और हनी ने उसके बेटे को साजिश के तहत 28 अप्रैल की शाम को मॉल बुलाया। यहां आरोपियों ने बेटे के साथ मारपीट की। हमले में घायल बेटे ने फोन करके जानकारी दी थी।

उल्टा बेटे के खिलाफ ही केस दर्ज

शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस ने रोहित बख्शी की शिकायत पर 2 मई को उसके बेटे के खिलाफ ही धारा 147,149,323 व 506 के तहत केस दर्ज किया था, जबकि हमले में उसके बेटे को चोटें आई थी। आरोपी ने बेटे को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

हमले के बाद सदमे में बेटा

शिकायतकर्ता ने बताया कि हमले के बाद से उसका बेटा सदमे में है। वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा है। आज उन्होंने जब इसके पीछे का कारण पूछा तो गुनीश बख्शी व हनी द्वारा मारपीट करने तथा परिवार को जान से मारने की धमकी देने की वजह सामने आई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।