पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुड न्यूज:कोरोना के रिकवरी रेट में प्रदेश में पहले नंबर पर पहुंचा अम्बाला, 43 मरीज ही अस्पतालों में

अम्बाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

कोरोना के रिकवरी रेट में सुकून देने वाली खबर आई, जब अम्बाला रिकवरी रेट के मामले में प्रदेश में पहले स्थान पर पहुंच गया। जिले का रिकवरी रेट 5.77 प्रतिशत हो गया है। कोरोना के महज 259 मरीज ही एक्टिव हैं और इनमें से 43 ही अस्पतालों में भर्ती हैं। 216 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। जिले में कोरोना केसों के डबल होने की दर अब 175 दिन हो गई है।

शुक्रवार को कोरोना के 30 नए केस मिले। इतने ही मरीज डिस्चार्ज भी हुए। नए मिले मरीजों में कैंट से 11, सिटी से 6, चौड़मस्तपुर सीएचसी से 11 व मुलाना और बराड़ा से एक-एक मरीज मिला। अब जिले में कोरोना केसों का कुल आंकड़ा 8653 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शुक्रवार को जिले के कुल मरीजों में से अब तक 8277 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है जबकि 107 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

अब तक जिले में 1 लाख 6 हजार 113 लोगों के सैंपल लिए गए हैं उनमें से 79907 लोगों के सैंपल आरटीपीसीआर से लिए गए हैं जबकि 26206 मरीजों के सैंपल एंटीजन टेस्टिंग किट से लिए गए हैं। प्रति दस लाख मरीजों पर 94072 मरीजों के सैंपल लिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें