पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोली मारकर की खुदकुशी:संगरूर निवासी सेना के नायक ने खुद काे राइफल से तीन गोलियां मारी, मौत

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला | सिविल अस्पताल कैंट में कार्रवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
अम्बाला | सिविल अस्पताल कैंट में कार्रवाई करती पुलिस।

पंजाब में संगरूर के गांव उप्पल खेड़ी निवासी सेना नायक सुखविंद्र सिंह ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना वीरवार रात सवा 12 बजे की है जब नायक ड्यूटी पर तैनात था। गोली चलने की आवाज जब आसपास के जवानों ने सुनी तो यूनिट के दूसरे जवान मौके पर पहुंचे।

जवान काे अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पड़ाव थाना पुलिस ने बताया कि नायक सुखविंद्र ने अपनी जबड़े के नीचे रखकर राइफल को चलाया है। पुलिस का कहना है कि राइफल को यदि ऑटोमेटिक कर चलाया जाए तो उससे इतने राउंड फायरिंग हो जाती है। गोलियां उसके नाक के पास से निकल गई थी और गले तक हिस्सा गोली लगने से बुरी तरह से फट गया था। इसी के चलते उसकी मौत हो गई है अभी मौत की वजह साफ नहीं है, न ही कोई सुसाइड नोट मौके पर मिला है। पुलिस ने बताया कि नायक की शादी 2008 में हुई थी। फिलहाल उसके पास कोई औलाद नहीं थी। इसलिए मौत का एक कारण यह भी माना जा रहा है। फिर भी पुलिस जांच कर रही है जिसके बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।

खबरें और भी हैं...