• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Attack On 11th Student Who Reached The Bus Stop By Giving Paper, 7 Miscreants Committed Several Head ons From Gandasi, 4 Arrested

हत्या का प्रयास:पेपर देकर बस स्टाॅप पर पहुंचे 11वीं के छात्र पर हमला, 7 बदमाशों ने गंडासी से सिर पर किए कई वार, 4 गिरफ्तार

नारायणगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उपचाराधीन शिव कुमार। - Dainik Bhaskar
उपचाराधीन शिव कुमार।
  • रविवार को घायल छात्र शिव की साढौरा में सुनील से हुई थी बहस, हत्या के प्रयास का केस दर्ज

नारायणगढ़ के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हिंदी का पेपर खत्म कर घर जा रहे 11वीं के छात्र शिव कुमार को 7 बदमाशों ने सुभाष चौक पर घेर लिया। छात्र के सिर पर गंडासी से कई वार किए और फरार हो गए। पुलिस ने 2 घंटे में ही 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। छात्र की गंभीर हालत के चलते उसे चंडीगढ़ सेक्टर-32 अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने 4 नामजद व 2-3 अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

पुलिस गिरफ्त में आए रठाली गांव के सुनील राणा, बनौंदी गांव के हिमांशु और मनप्रीत व बड़ागढ़ के भानु प्रताप ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रविवार को शिव कुमार और सुनील की रसूलपुर बस स्टैंड पर बहस हुई थी। तैश में आए सुनील ने इस बारे में हिमांशु, मनप्रीत और भानु को बताया। सभी ने शिव को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

सोमवार को यमुनानगर के गांव महमूदपुर का 17 वर्षीय शिव कुमार सुबह 10 बजे हिंदी का पेपर देने स्कूल आया था। दोपहर 12:30 बजे पेपर खत्म कर घर जाने के लिए सुभाष चौक बस स्टॉप पर पहुंचा ही था कि पीछे से बाइकाें पर सवार होकर आए सुनील, हिमांशु, मनप्रीत, भानु व 2-3 अन्य ने गंडासी से हमला कर दिया।

वारदात के समय मौके पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई अाैर बदमाश फरार हाे गए। अधिक खून बहने के कारण शिव बेहोश हो गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सेक्टर-32 रेफर कर दिया। शिव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तुरंत टीम का किया गठन

डीएसपी अनिल कुमार व एसएचओ गुरमेल सिंह अस्पताल पहुंचे। डीएसपी ने सीआईए और शहजादपुर एसएचओ वीरेंद्र वालिया को टीम में शामिल किया। पुलिस ने बगैर समय गंवाए टीमों को साढौरा और शहजादपुर की तरफ रवाना किया। कुछ देर बाद ही चारों आरोपियों को शहजादपुर से गिरफ्तार कर लिया।

सुनील की रठाली पुल के नजदीक से और हिमांशु, मनप्रीत व भानु को बनौंदी मोड़ से गिरफ्तार किया। वहीं, नारायणगढ़ थाना प्रभारी गुरमेल सिंह ने बताया कि आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। हथियार बरामद करने का प्रयास करेंगे। झगड़े की वजह जानने का प्रयास होगा।

खबरें और भी हैं...