मारपीट / पार्टी से लौट रहे 2 दोस्तों पर हमला, वाहन भी तोड़े, केस

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:24 AM IST

अम्बाला. दूधला मंडी में पार्टी से लौट रहे 2 दोस्तों कुम्हार मंडी के सिद्धार्थ व डीआरएम कॉलोनी के अर्जुन पर हिम्मतपुरा ट्यूबवेल के पास हमला हो गया, जिसमें दोनों घायल हो गए। हमलावरों ने एक्टिवा और बाइक भी तोड़ दी। पड़ाव थाना पुलिस ने सिद्धार्थ की शिकायत पर केस दर्ज किया है। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी क्रॉस केस दर्ज कराया है। वारदात 25 जून की है। दूधला मंडी में सिद्धार्थ व अर्जुन के दोस्त ने पार्टी रखी थी। सिद्धार्थ ने बताया कि पार्टी के दौरान युवकों की कहासुनी हुई थी।

इसके बाद वह अर्जुन के साथ रात करीब 2 बजे लाैट रहा था। रास्ते में सुंदर नगर के अतुल, हिम्मतपुरा के दुर और मनीष ने साथी सोनू, विक्की के साथ मिलकर रोक लिया। डंडों के साथ उनके साथ मारपीट की। इस दौरान उसका ओप्पो का मोबाइल भी गिर गया। दोनों घायलाें को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अर्जुन को मामूली चोटें होने पर छुट्‌टी दे दी गई। सिद्धार्थ को मुंह पर ज्यादा चोटें आने के चलते वह बोल भी नहीं पा रहा।

वहीं, सुंदर नगर निवासी दयावंती ने पड़ाव थाने में केस दर्ज कराया कि डीआरएम कॉलोनी के अर्जुन, चंद्रपुरी के मनीष उर्फ मुच्ची, नानू, रीपड़, सौरव ने रात को 2 बजे घर के बाहर आकर हंगामा किया और तोड़-फोड़ की। दयावंती ने बताया कि उसके बेटे अतुल का 5 दिन पहले झगड़ा हो गया था। इसी खुन्नस में उनके घर पर पथराव किया गया। नानू ने उसके पैर में ईंट मारी। घर में रखे दो कूलर, एक्टिवा, खिड़कियों के शीशे टूट गए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना