पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गर्लफ्रेंड विवाद में हत्या:अयान मर्डर का आरोपी कंवर रंधावा रिमांड पर, पिता की लाइसेंसी रिवाॅल्वर का किया था इस्तेमाल

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कंवर सिंह रंधावा। - Dainik Bhaskar
आरोपी कंवर सिंह रंधावा।

रणजीत नगर के अयान जयसवाल के मर्डर के आरोपी मोहड़ा गांव के कंवर रंधावा को वीरवार को सीआईए-1 ने कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया। एसए जैन कॉलेज में बीए सेकेंड इयर के छात्र कुंवर रंधावा व दिल्ली के दयाल सिंह कॉलेज से बीकॉम कर रहे अयान के बीच इससे पहले भी फोन पर बातचीत हुई थी। दोनों के बीच एक लड़की को लेकर विवाद था। जो पहले अयान के संपर्क में थी और अयान के दिल्ली जाने के बाद से अब रंधावा से उसकी बातचीत थी। अयान कोरोना के चलते दिल्ली से अम्बाला आया हुआ था।

गर्लफ्रेंड विवाद में रंधावा अपने रास्ते में अयान को रोड़ा समझ रहा था और उस पर रास्ते से हटने के लिए दबाव बना रहा था। रंधावा को शक था कि लड़की अभी भी अयान के संपर्क में है। रंधावा ने 19 जनवरी को अयान को फोन कर घर से करीब 200 मीटर दूर पिगरी फार्म के पास बुलाया और दो गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। रंधावा ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाॅल्वर का इस्तेमाल किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें