पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:नेटवर्किंग लाइनमैन से बाइक सवार ने छीना मोबाइल

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
माेबाइल स्नैचिंग का आराेपी।
  • सीसीटीवी में बाइक सवार युवक कैद

सिटी में खान कम्यूनिकेशन नेटवर्क कंपनी के लाइनमैन एवं यूपी के बहराइच निवासी भोला कुमार से बाइक सवार ने बसंत विहार में रियल-मी कंपनी का 3आई मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपी बाइक सवार घर पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसकी फुटेज और शिकायत पुलिस को दी गई है। कंपनी के प्रोपराइटर सईद खान ने बताया कि उनका लाइनमैन भाेला कुमार बीते काफी साल से कंपनी में जॉब कर रहा है।

कंपनी बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड और फास्ट-वे केबल नेटवर्क में आ रही दिक्कतों को दूर करती है। शनिवार को भी उनका लाइनमैन भोला कुमार कंपनी के नाम से खरीदे गए मोबाइल को लेकर अन्य कर्मचारी अमरजीत सिंह के साथ काम करने के लिए वसंत विहार गया था।

कर्मचारी के पास तीन बजे एक कस्टमर की कॉल आई। जब वह सुनने लगा तो बाइक एक युवक ने मोबाइल छीन लिया। सहयोगी कर्मी ने बताया कि स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए युवक एक चक्कर पहले लगा चुका था। दूसरे चक्कर और रैकी कर वारदात को अंजाम दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें