पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रचार का शोर खत्म:रोड शो करने पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी बोले-अम्बाला में पहली बार आया हूं, रिटर्न गिफ्ट दें

अम्बाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अम्बाला सिटी नगर निगम चुनाव के प्रचार का शोर शुक्रवार शाम 5 बजे थम गया। अब वोटरों के पास कुछ घंटे शांति के साथ सोचने के हैं कि किसे वोट दें। प्रचार के आखिरी दिन भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने जहां पार्टी की मेयर प्रत्याशी डॉ. वंदना शर्मा की गाड़ी में सवार होकर रोड शो किया वहीं कांग्रेस की प्रत्याशी मीना अग्रवाल ने पैदल ही कई वार्डों की सड़कें नापी।

मनोज तिवारी का रोड शो दोपहर 1 बजे नसीरपुर कम्यूनिटी सेंटर से शुरू होना था। हालांकि तिवारी करीब दो घंटे लेट पहुंचे और हिसार रोड पर शनि मंदिर के पास से रोड शो में शामिल होने के लिए डिवाइडर पर ग्रिल लांघकर पहुंचे। ओपन गाड़ी में विधायक असीम गोयल, डॉ. वंदना शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश बतौरा व डॉ. संजय शर्मा सवार थे। सांसद तिवारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह पहली बार अम्बाला में आए हंै और आप इसका रिटर्न गिफ्ट अवश्य दें। उन्होंने अपने मशहूर भोजपुरी गीत जियो ओ बिहार के लाला की तर्ज पर जियो ओ अम्बाला के लाला गुनगुनाया। रोड शो पुराना सिविल अस्पताल चौक से जगाधरी गेट की ओर आना था। लेकिन काफिला संकरे बाजारों में दाखिल हो गया।

मनोज तिवारी के जरिए पूर्वांचली वोटरों को लुभाने की कोशिश
सिटी में करीब 6-7 हजार पूर्वांचल के रहने वाले लोगों की वोट है। भाजपा का दांव सांसद मनोज तिवारी को यहां बुलाकर इन्हीं वोटरों को लुभाने का था। न्यू प्रताप नगर, लायलपुर बस्ती, हीरा नगर व अन्य कालोनियों में इन वोटरों की संख्या ज्यादा है।

हजपा: शर्मा ने घर पर बूथ कमेटियों की बैठक की, बेटे व बहुओं ने घरों में दी दस्तक
हरियाणा जन चेतना पार्टी ने अंतिम दिन डोर-टू-डोर प्रचार पर ज्यादा भरोसा किया। मेयर प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने आरके पुरम, प्रीत काॅलोनी, सेक्टर-10 हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी, दुर्गानगर में सीधा संवाद किया। उनकी छोटी बहू ऐश्वर्या ने छोटी घेल, बड़ी घेल, हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी सेक्टर-8, बड़ी बहू प्रीति ने हीरा नगर, लायलपुर बस्ती, जींद हाउस में डोर-टू-डोर प्रचार किया। बेटे कार्तिक ने शक्ति नगर, बलदेव नगर तथा लायलपुर बस्ती में प्रचार किया। पार्टी के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने घर पर ही बूथ कमेटियों से मुलाकात की।

कांग्रेस: : अस्पताल में मरीजों और टेलिफोन लाइन पर काम कर रहे लोगों से भी मांगे वोट कांग्रेस प्रत्याशी मीना अग्रवाल ने वार्ड 15 के मॉडल टाउन में पैदल ही रोड शो किया। पति पवन अग्रवाल ने वार्ड 12 में पूर्व विधायक जसबीर मलौर के साथ रोड शो किया जबकि वार्ड 17 में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव डॉ. अजय चौधरी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। रणजीत नगर, जंडली, लायलपुर बस्ती, दो तथा 6 नंबर वार्ड में भी डोर टू डोर प्रचार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें