• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Both The Girls Had Come To Ambala From Panipat By Lying Case Filed Against Range Rover Driver Girl, Late Night Medical

युवक को मारने वाली लड़कियों का मेडिकल:झूठ बोलकर पानीपत से आईं; अंबाला में रेंजरोवर से मारी कार में जा रही फैमिली को टक्कर

अंबाला3 महीने पहले
आरोपी युवती ने पुलिस के सामने भी हाई वोल्टेज ड्रामा किया। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवती ने पुलिस के सामने भी हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

हरियाणा के अंबाला में शनिवार शाम नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे की आरोपी रेंज रोवर चालक लड़की के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इस एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बच्चा घायल हो गए।

रेंज रोवर से कार को टक्कर मारने वाली लड़की की पहचान वरियता जागलान के रूप में हुई जो पानीपत में फेस-2 सेक्टर-12 की रहने वाली है। उसके साथ रेंज रोवर में सवार दूसरी लड़की का नाम श्रेया है। नशे में धुत दोनों लड़कियों का देर रात अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया गया। पुलिस ने रविवार सुबह वरियता को कोर्ट में पेश करके सेंट्रल जेल भेज दिया।

अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे युवती के परिजन।
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे युवती के परिजन।

देर रात अंबाला कैंट पहुंचे युवती के परिजन

एक्सीडेंट की सूचना मिलने के बाद आरोपी लड़की के माता-पिता अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे। लड़की ने माता-पिता के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। परिवार ने बताया कि दोनों लड़कियां झूठ बोलकर पानीपत से अंबाला के लिए निकली थीं। लड़की की मां ने दोनों को खूब लताड़ लगाई। जब लड़की ने अस्पताल पहुंचे अपने पिता से कहा कि उसे पुलिस ने मारा है तो उसके पिता का कहना था कि तूने एक फैमिली मार दी तो पुलिस तुझे क्यों नहीं मारेगी? युवक की जान लेने और उसकी पत्नी और बच्चे को घायल करने के बावजूद लड़की अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थी।

अस्पताल में उपचाराधीन दीप्ति।
अस्पताल में उपचाराधीन दीप्ति।

हादसे में युवक की मौत, पत्नी व बच्ची जख्मी

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित मोहड़ा के पास हुई सड़क दुर्घटना में हिमाचल के पालमपुर निवासी मोहित शर्मा की मौत हो गई थी, जबकि उसकी पत्नी दीप्ति शर्मा और 8 वर्षीय बेटी आरोही गंभीर रूप से जख्मी हो गई। गनीमत रही कि 9 माह का मासूम बाल-बाल बच गया। परिवार दिल्ली से पालमपुर जा रहा था। जिस वक्त यह हादसा हुआ, वे मोहड़ा अनाज मंडी के निकट सड़क किनारे गाड़ी लगाकर जूस पी रहे थे। पीछे से तेज रफ्तार आई रेंज रोवर ने उनकी गाड़ी को सीधी टक्कर मारी थी।

शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा

पुलिस ने अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में मृतक मोहित शर्मा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। सूचना मिलने के बाद मोहित के परिजन भी देर रात ही अंबाला पहुंच गए थे। रेंज रोवर चालक युवती के खिलाफ धारा 337 व 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।