पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:फिरनी की दीवार के विवाद में डेलू माजरा के सरपंच के सिर में मारी ईंट

अम्बाला सिटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डेलू माजरा गांव में फिरनी की दीवार बनाए जाने के दौरान हुए विवाद में एक पक्ष ने सरपंच निर्मल सिंह से मारपीट करते हुए उसके सिर पर ईंट दे मारी। हमले में घायल सरपंच का चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। नग्गल पुलिस ने डेलू माजरा के सरपंच की शिकायत पर गुरमीत सिंह, जसविंद्र सिंह, गुरजंट सिंह व कमल सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

निर्मल सिंह ने बताया कि 5 जनवरी की सुबह 10 बजे जब वह फिरनी पर लगाए काम को देखने गया तो वहां पहले से आरोपी मौजूद थे। आरोपियों ने विरोध करते हुए कहा कि उनकी जगह पर दीवार क्यों बनवा रहे हो? जब उन्हें बताया कि यह दीवार फिरनी की पहले वाली दीवार की जगह पर बना रहे हैं तो आरोपियों ने उससे हाथापाई कर मारपीट शुरू कर दी।

जसविंद्र ने उसके सिर में ईंट मारी। गांव के गुरचरण सिंह, गुरमेल सिंह, जगतार सिंह व बलजीत सिंह ने उसे छुड़वाया। आरोपी धमकी देकर चले गए। परिजन उसे पहले सीएचसी चौड़मस्तपुर लेकर गए और फिर सिविल अस्पताल सिटी, जहां से भी उसे रेफर कर दिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser