पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोहगढ़ मोड़ पर हादसा:मांगकर लाई फॉरच्यूनर नाले में गिरी, एक की मौत, फाॅरच्यूनर चालक मौके से हुआ फरार

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला सिटी | नाले में गिरी फाॅरच्यूनर गाड़ी काे देखते लाेग। - Dainik Bhaskar
अम्बाला सिटी | नाले में गिरी फाॅरच्यूनर गाड़ी काे देखते लाेग।
  • कैंट में दुकानदार का कर्मचारी था पवन, मालिक के जीजा की थी गाड़ी

हाेली के दिन तेज रफ्तार फाॅरच्यूनर कार लोहगढ़ मोड़ के पास नाले में जा गिरी। चालक कार से खुद ही निकल गया, लेकिन उसके साथ बैठे सरसेहड़ी के पवन की अस्पताल में मौत हो गई। बाद में चालक फरार हो गया। पुलिस ने हरी नगर सिंगल मंडी के शुभम की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पवन अम्बाला कैंट में दुकानदार पीशु के पास नौकर था।

सिटी की कपड़ा मार्केट में नौकरी करने वाले शुभम ने पुलिस को बताया कि वह साेमवार दोपहर 3:15 बजे दोस्त आकाश, प्रवीण, अंगद, कुणाल व अभय के साथ हरी नगर में होली खेलने के बाद अलग-अलग बाइक से लोहगढ़ में अपने भाई की ससुराल जा रहा था। जब वे पुरानी घास मंडी के सामने लोहगढ़ मोड़ पर पहुंचे, तभी सफेद फॉरच्यूनर कार तेजी से आई और लोहगढ़ का मोड़ मुड़ते ही नाले में जा गिरी। कार पलटने के बाद चालक अपने आप बाहर निकल गया था।

वह तथा अन्य लोग तुरंत नाले में उतरे। उन्होंने चालक के दूसरी साइड का दरवाजा खोला तथा उसमें से युवक को बाहर निकाला। उस समय वह बेहोश था। वे उसे थ्री व्हीलर से सिटी सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने युवक को चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। चालक कुछ देर तक वहां रुका। इसके बाद वह भाग गया। मृतक की जेब में पड़े दस्तावेज से उसके पिता को घटना के बाद सूचित किया, जिन्होंने आकर पवन के शव की पहचान की।

यमुनानगर के प्रमोद लांबा की है कार

असल में होली के दिन यमुनानगर की मॉडल कॉलोनी निवासी प्रमोद लांबा अम्बाला कैंट में अपने साले पीशु के पास आए थे। पीशु के पास पवन नाम का युवक नौकरी करता था। पवन ने लांबा से कार मांगी कि वह सिटी में किसी से मिलने जा रहा है। पवन ने कहा कि उसका दोस्त कार चलाना जानता है। इसके बाद पवन अपने दोस्त के साथ कार लेकर आया और लोहगढ़ माेड़ के पास उनकी तेज रफ्तार कार नाले में गिर गई। कार 2015 माॅडल की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें